close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

PICS: सोशल मीडिया पर फिर छाई मंदिरा बेदी की ये तस्वीरें, मालदीव में मना रही हैं छुट्टियां

मंदिरा ने पिंक बिकिनी में फोटो शेयर की है, जिसमें वह स्वीमिंग पूल के अंदर ही ढेर हेल्दी फूड के साथ नजर आ रही हैं.  

PICS: सोशल मीडिया पर फिर छाई मंदिरा बेदी की ये तस्वीरें, मालदीव में मना रही हैं छुट्टियां
सोशल मीडि‍या पर मंदिरा काफी एक्‍ट‍िव रहती हैं और उनकी फैन फॉलोइंग भी बहुत अच्‍छी है (फोटो साभारः मंदिरा बेदी, इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाने वालीं मंदिरा बेदी इन दिनों मालदीव में हॉलीडे मना रही हैं. एक्ट्रेस ने अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें वह पिंक बिकिनी में नजर आ रही हैं. मंदिरा 46 साल की उम्र में भी इतनी फिट हैं कि अक्सर फोटो देखकर फैंस उनकी फिटनेस का राज पूछते हैं. बता दें कि मंदिरा पिछले साल भी बेटे और पति के साथ मालदीव में छुट्टियां मनाने गई थीं. वहीं मंदिरा के अलावा कई और सेलेब्स मालदीव को परफेक्ट हॉलीडे डेस्टिनेशन बता रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi) on

मंदिरा ने पिंक बिकिनी में फोटो शेयर की है, जिसमें वह स्वीमिंग पूल के अंदर ही ढेर हेल्दी फूड के साथ नजर आ रही हैं. बता दें कि मंदिरा इंस्टाग्राम पर अपने वर्कआउट कई वीडियोज शेयर करती रहती हैं. इस उम्र में भी जिस तरह मंदिरा बेदी इंडस्ट्री की एब्स गर्ल बनकर उभरी हैं शायद ही यह टैग किसी और एक्ट्रेस ने अपने नाम किया हो. मंदिरा ने अपने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें उनके एब्स और फिटनेस वाकई हैरान करती है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi) on

15 अप्रैल 1972 को मुंबई की एक पंजाबी फैमिली में जन्‍मीं मंदिरा ने टीवी सीरियल 'शांति' से अपने करियर की शुरुआत की थी. मंदिरा बॉलीवुड की हिट फिल्‍म 'दिलवाले दुल्‍हनिया ले जाएंगे' में भी नजर आ चुकी हैं. मंदिरा ने टीवी पर कई बड़े शोज जैसे, औरत, दुश्मन, क्योंकि सास भी कभी बहू थी में काम किया. टीवी और बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने के बाद मंदिरा ने अपने करियर की शुरुआत एक क्रिकेट होस्‍ट के रूप में की. आईसीसी क्रिकेट वर्ल्डकप और चैम्प‍ियन ट्रॉफी होस्ट करने के बाद 2006 में मंदिरा ने आईपीएल का दूसरा सीजन भी होस्ट किया था. क्रिकेट में ग्‍लैमर का तड़का लगाने का काम मंदिरा ने ही शुरू किया था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi) on

सोशल मीडि‍या पर मंदिरा काफी एक्‍ट‍िव रहती हैं और उनकी फैन फॉलोइंग भी बहुत अच्‍छी है. वह आए दिन अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. मंदिरा ने फिल्‍म प्रोड्यूसर राज कौशल से साल 1999 में शादी कर ली थी. मंदिरा एक्‍ट्रेस होने के साथ ही बिजनेसवुमन भी हैं. मंदिरा ने लैक्मे फैशन वीक 2014 से डिजाइनर के तौर पर डेब्यू किया था. 2013 में उन्होंने अपना सिग्नेचर साड़ी स्टोर लॉन्च किया था. मंदिरा का एक बेटा है जिसका नाम वीर है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें