close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बॉलीवुड छोड़ रणबीर कपूर की यह हीरोइन बनीं प्लेयर, सोशल मीडिया पर छाई तस्वीरें

वेब वर्ल्ड को लेकर मिनीषा लांबा का कहना है कि अभी प्रस्ताव आ रहे हैं और अच्छा प्रस्ताव मिलने पर वे जरूर विचार करेंगी.

बॉलीवुड छोड़ रणबीर कपूर की यह हीरोइन बनीं प्लेयर, सोशल मीडिया पर छाई तस्वीरें
मिनीषा लांबा अपनी पहली फिल्म 'यहां' में जिमी शेरगिल के साथ नजर आई थीं (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, मिनीषा लांबा)

नई दिल्ली: साल 2005 में फिल्म 'यहां' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री मिनीषा लांबा सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. इन दिनों मिनीषा की कई तस्वीरें, जो उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अब मिनीषा लांबा एक्टिंग छोड़कर किसी और काम में अपना करियर बना रही हैं. 


(फोटो साभारः इंस्टाग्राम, मिनीषा लांबा)

खबरों की मानें तो अब मिनीषा लांबा प्रोफेशनल पोकर प्लेयर बन चुकी हैं, इस बात की जानकारी उन्होंने खुद हाल ही में 'मुंबई मिरर' को दिए एक इंटरव्यू में दी. हालांकि उन्हें 2017 में फिल्म 'भूमि' में देखा गया था, इसके बाद से ही मिनिषा लांबा ने अपने बॉलीवुड करियर पर लगाम लगा दी है. मिनीषा की फोकस सिर्फ पोकर पर है, इसलिए फिल्म की बात करें तो फिलहाल वह इस पर कोई काम नहीं कर रही हैं. वह अपनी पहली फिल्म 'यहां' में जिमी शेरगिल के साथ नजर आई थीं.


(फोटो साभारः इंस्टाग्राम, मिनीषा लांबा)

इसके बाद उन्होंने 'कार्पोरेट', 'रॉकी : द रेबेल', 'एंथनी कौन है', 'हनीमून ट्रैवल्स प्राइवेट लिमिटेड', 'अनामिका', 'शौर्य' और 'दस कहानियां' में भी काम कर चुकी हैं. इसके बाद उन्होंने यशराज फिल्म्स की 'बचना ऐ हसीनों' में रणबीर कपूर के साथ फिर 'किडनैप' के अलावा राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाली फिल्म 'वेलडन अब्बा' में भी काम किया है. 


(फोटो साभारः इंस्टाग्राम, मिनीषा लांबा)

इसके अलावा मिनिषा ने नाटकों 'छूना है आसमान', 'इंटरनेट वाला लव' में भी काम किया है. मिनिषा इसके अलावा 'बिग बॉस 8' में भी प्रतिभागी रह चुकी हैं. वहीं, वेब वर्ल्ड को लेकर उनका कहना है कि अभी प्रस्ताव आ रहे हैं और अच्छा प्रस्ताव मिलने पर वे जरूर विचार करेंगी.

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें