नजर आए तैमूर के दो अलग-अलग अंदाज, तस्वीरें देखकर बन जाएगा आपका संडे!
Advertisement

नजर आए तैमूर के दो अलग-अलग अंदाज, तस्वीरें देखकर बन जाएगा आपका संडे!

उनके दीवाने लाखों लोग हैं. लेकिन इससे भी मजेदार बात यह है कि तैमूर भी इस बात से अंजान नहीं हैं, इसलिए वह भी कैमरे को देखते ही रिपांस करना नहीं भूलते

तैमूर का अंदाज था निराला

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बेटे नन्हें तैमूर अली खान किसी फिल्म के हीरो नहीं हैं. लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी किसी सुपर स्टार से कम नहीं है. जहां तैमूर होते हैं वहां मीडिया के कैमरे किसी और को नहीं देखते. लेकिन हाल ही में सैफ-करीना ने फैसला लिया कि तैमूर को मीडिया से दूर रखेंगे तब से ही उनके फैंस में थोड़ी निराशा थी. लेकिन दिवाली के मौके पर नन्हें स्टार की तस्वीरों ने धमाका किया है. 

तैमूर अभी दो साल के भी नहीं लेकिन उनके दीवाने लाखों लोग हैं. लेकिन इससे भी मजेदार बात यह है कि तैमूर भी इस बात से अंजान नहीं हैं, इसलिए वह भी कैमरे को देखते ही रिपांस करना नहीं भूलते. इस फेस्टिव सीजन में तैमूर के दो दिन के दो अलग-अलग मूड्स कैप्चर किए गए हैं. पहले दिन तो शुक्रवार को तैमूर अपनी बुआ सोहा अली खान के घर के बाहर नजर आए. यहां तैमूर भी कैमरा पर्संस को देखकर उन्हें स्माइल दे रहे थे. वहीं अगले ही दिन शनिवार को तैमूर अपनी नैनी के साथ बांद्रा में स्पॉट किए गए. यहां भी तैमूर का अंदाज बेहद क्यूट नजर आ रहा है. 

fallback

बता दें कि करीना और सैफ ने हाल ही में मीडिया से अनुरोध किया है की वो तैमूर की फोटो कैप्चर न करें और साथ ही उन्हें वायरल करने से भी मना किया गया है. इस फैसले की पीछे की वजह जानकार आप भी हैरान हो जाएंगे. सैफ का मानना है कि तैमूर अब बड़े हो गए है बाकी बच्चों कि तरह वो भी अपनी संस्कृति को समझें इसलिए उन्होंने यह तय किया है.

fallback

सैफ चाहते हैं कि तैमूर भी बाहर कि सभी चीजों को एन्जॉय करें इसके लिए उनका कैमरों से दूर होना जरूरी है. सैफ और करीना ने कहा, 'हम चाहते हैं कि तैमूर अली खान बाकी बच्चों कि तरह ही पले-बढ़े. इसलिए आप सभी तैमूर कि तस्वीरें क्लिक करने के लिए कृपा करके घर के बाहर भी खड़े न हो और न ही फोटो लें.'

fallback

तैमूर इस साल दिसंबर में 2 साल के हो जाएंगे. ऐसे में फैंस की उनकी बर्थ डे पार्टी देखने की तमन्ना अब शायद ही पूरी हो. क्योंकि सैफ और करीना के फैसले के बाद बर्थडे पर तैमूर की तस्वीरें मिल पाना मुश्किल ही है. ऐसे में दिवाली के मौके पर तैमूर की यह तस्वीरें सामने आना किसी सरप्राइज से कम नहीं था. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news