close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

नवंबर में BOX OFFICE पर होने वाला है इन 7 फिल्मों के बीच महा मुकाबला

इस साल नवंबर में खिलखिलाएगा बॉक्स ऑफिस, कई फिल्में हो रही हैं रिलीज...

नवंबर में BOX OFFICE पर होने वाला है इन 7 फिल्मों के बीच महा मुकाबला

नई दिल्ली: हर साल की तरह इस साल भी जैसे-जैसे ईयरएंड नजदीक आ रहा है वैसे-वैसे ही बॉलीवुड में लगातार दमदार फिल्में रिलीज होने जा रही हैं. जहां इस दीवाली बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त मुकाबला नजर आ रहा है तो यह कहना गलत नहीं होगा कि आगामी महीने नवंबर में खिलखिलाएगा बॉक्स ऑफिस. क्योंकि दीवाली के बाद भी कई दमदार फिल्में रिलीज हो रही हैं. आइए नजर डालते हैं इन फिल्मों पर...

मरजांवा
सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra), रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) और तारा सुतारिया (Tara Sutaria) की फिल्म 'मरजावां (Marjaavaan)' ट्रेलर रिलीज के बाद से ही सुर्खियों में है. इस फिल्म में नोरा फतेही का गाना इस फिल्म को और दमदार बना रहा है. यह फिल्म 15 नवंबर को रिलीज हो रही है.

VIDEO: रिलीज हुआ 'मरजावांं' का धांसू ट्रेलर, एक्शन और रोमांस का तड़का है यह फिल्म

कमांडो 3
विद्युत जामवाल की फिल्म 'कमांडो 3' भी इसी महीने में रिलीज होने की तैयारी में है. एक्शन पसंद करने वालों के लिए इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. फिल्म 29 नवंबर को रिलीज होने जा रही है.

पागलपंती
दीवाली पर जहां 'हाउसफुल 4' बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने वाली है वहीं इसके बाद एक और मल्टीस्टारर कॉमेडी फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. इस कॉमेडी फिल्म 'पागलपंती (Pagalpanti)' का मजेदार ट्रेलर आ रिलीज कर दिया गया है. यह ट्रेलर इतना जबरदस्त है कि इसे देखकर आप भी ठहाके लगाने पर मजबूर हो जाएंगे. इस फिल्म में अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, इलियाना डिक्रूज, अरशद वारसी, पुलकित सम्राट, कृति खरबंदा, उर्वशी रौतेला और सौरभ शुक्ला लीड रोल में हैं. पागलपंती सिनेमाघरों में इस साल 22 नवंबर को रिलीज होगी.

VIDEO: रिलीज हुआ 'पागलपंती' का Trailer, कॉमेडी का जबरदस्त डोज है फिल्म

मोतीचूर चकनाचूर
बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दिकी (Nawazuddin Siddiqui) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर (Motichoor Chaknachoor)' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म में आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) भी मुख्य भूमिका में होंगी. पहली बार नवाजुद्दीन और आथिया को बड़े पर्दे पर साथ देखा जाएगा. यह फिल्म इस साल 15 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

VIDEO: रिलीज हुआ 'मोतीचूर चकनाचूर' का ट्रेलर, जम रही है नवाजुद्दीन-आथिया की जोड़ी

बायपास रोड
बायपास रोड एक बॉलीवुड कॉमेडी रोमांस ड्रामा है, जिसका निर्देशन नमन नितिन ने किया है. फिल्म में नील नितिन मुकेश और अदा शर्मा मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म का निर्माण मिराज ग्रुप के साथ नील नितिन मुकेश कर रहे हैं. यह फिल्म 1 नवंबर को रिलीज हो रही है.

बाला और उजड़ा चमन
आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'बाला (Bala)' और सनी सिंह (Sunny Singh) की फिल्म 'उजड़ा चमन (Ujda Chaman)' वैसे तो 7 और 8 नवंबर को रिलीज होने की तारीफ तय थी. लेकिन इन दोनों फिल्मों में कॉपी राइट का मामला फंस चुका है. 

सुप्रीम कोर्ट पहुंचा 'बाला' और 'उजड़ा चमन' विवाद! कॉपी राइट का है मामला

4 तारीफ को सुप्रीम कोर्ट इन फिल्मों के विवाद पर सुनवाई करेगी. इसलिए अभी यह नहीं कहा जा सकता कि फिल्में तय तारीख पर सिनेमाघरों में आएंगी या कोई बदलाव होगा.

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें