बॉलीवुड में धूम मचाने को तैयार हैं ये स्टार किड्स, देखिए तस्वीरें

सारा की अगर बात करें तो वह अभिषेक कपूर के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में अपने अभिनय पारी की शुरुआत कर रही हैं. इस फिल्म में सारा सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम करेंगी. 

बॉलीवुड में धूम मचाने को तैयार हैं ये स्टार किड्स, देखिए तस्वीरें
ये स्टार किड्स फिल्मों में एंट्री के लिए तैयार हैं (फोटो- इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: बहुत ही जल्द शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान, दीपक तिजोरी की बेटी समारा तिजोरी और मिथुन चक्रवर्ती की बेटी दिशानी चक्रवर्ती बॉलीवुड में एंट्री मारने वाली हैं. खबरों की मानें तो फिल्म मेकर करण जौहर सुहाना को बॉलीवुड के उभरते हुए एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ लॉन्च करने की सोच रहे हैं. जबकि सारा अली खान ने तो अपने डेब्यू फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर चुकी हैं.

 

#saraalikhan #abusandeep

A post shared by ۰ sara ali khan pataudi fc ۰ (@saraalikhanx) on

सारा की अगर बात करें तो वह अभिषेक कपूर के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में अपने अभिनय पारी की शुरुआत कर रही हैं. इस फिल्म में सारा सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम करेंगी. याद दिला दें कि सुशांत सिंह राजपूत की पहली फिल्‍म 'काई पो छे' के डायरेक्‍टर भी अभिषेक कपूर ही थे.

वहीं, समारा तिजोरी की बात करें वह लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर वे काफी पॉपुलर हैं. समारा का इंस्टाग्राम अकाउंट उनके ग्लैमरस फोटोशूट से भरा हुआ है. समारा ने हाल ही में आई वरुण धवन, जॉन अब्राहम की फिल्म 'ढिशुम' के लिए काम किया था. साथ ही समारा एक शॉर्ट फिल्म 'ग्रैंड प्लान' में भी काम कर चुकी हैं.

अब बात करते हैं मिथुन चक्रवर्ती की बेटी दिशानी चक्रवर्ती की. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दिशानी बॉलीवुड में एंट्री के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. बता दें, दिशानी के भाई महाक्षय (मिमोह) ने कहा था कि एक या दो सालों में दिशानी बॉलीवुड में एंट्री कर सकती हैं. 

 

: @sayansurroy

A post shared by Dishani Chakraborty (@dishanichakraborty) on

खबरों के मुताबिक दिशानी न्यूयॉर्क फिल्म अकेडमी से एक्टिंग कोर्स भी कर चुकी हैं. दिशानी अभिनेता सलमान खान की फैन हैं.