पंजाबी गाने पर इन दो लड़कियों ने लगाए जबरदस्त ठुमके, VIDEO देख आप भी कहेंगे- 'क्या बात है...'
Advertisement

पंजाबी गाने पर इन दो लड़कियों ने लगाए जबरदस्त ठुमके, VIDEO देख आप भी कहेंगे- 'क्या बात है...'

इस वीडियो में दो लड़कियां हार्डी संधु के एक मशहूर गाने 'क्या बात है' पर कुछ अपने अंदाज में डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

इस डांस की कोरियोग्राफी ध्रुवी शाह द्वारा की गई है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: अपना टैलेंट दिखाने के लिए आज की युवा पीढ़ी जमकर इंटरनेट का इस्तेमाल कर रही है. आए दिन हमें इंटरनेट पर तरह-तरह के वीडियो देखने को मिलते हैं. चाहे वह डांस से संबंधित हो या फिर किसी ओर चीज से. इसी कड़ी में आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसमें दो लड़कियों ने साथ मिलकर शानदार डांस किया है.

'क्या बात है' गाने पर किया जबरदस्त डांस
Nidhi Kumar नाम की एक यू-ट्यूब चैनल द्वारा एक वीडियो इंटरनेट पर अपलोड किया गया है, जो इन दिनों काफी देखा जा रहा है. इस वीडियो में दो लड़कियां फेमस पंजाबी पॉप सिंगर हार्डी संधु के एक मशहूर गाने 'क्या बात है' पर कुछ अपने अंदाज में डांस करती हुई नजर आ रही हैं. 

2 लाख बार देखा जा चुका है वीडियो
पिछले महीने 8 तारीख को यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक लगभग 2 लाख बार देखा जा चुका है और काफी सारे कमेंट्स भी आ चुके हैं. इससे साफ पता चलता है कि लोगों द्वारा इस वीडियो को बेहद पसंद किया जा रहा है. गौरतलब है कि इस डांस की कोरियोग्राफी ध्रुवी शाह द्वारा की गई है. 

गौरतलब है कि 'नाह' गाने की सफलता के बाद संधु के इस गाने को भी बेहद पसंद किया जा रहा है. सोशल मीडिया आज एक ऐसा माध्यम बन चुका है जहां पर हर कोई उससे जुड़ना चाहता है, क्योंकि इसके माध्यम से आज देश के युवा पूरी दुनिया के सामने अपना टैलेंट दिखाने में सफल साबित हो रहे हैं. जिन लोगों को अपना टैलेंट दिखाने का कोई मौका नहीं मिल पाता, ऐसे लोगों के लिए सोशल मीडिया आज एक वरदान के रूप में देखा जाता है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news