तीसरे दिन '2.0' का BOX OFFICE पर धमाका, इतने करोड़ की हुई कमाई

सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म '2.0' ने पहले दिन ही 100 करोड़ की कमाई के आंकड़ों को पार कर लिया और दो दिनों के अंदर इस फिल्म की कमाई 190 करोड़ रुपये तक पहुंच गई.

तीसरे दिन '2.0' का BOX OFFICE पर धमाका, इतने करोड़ की हुई कमाई
'2.0' एक साइंस फिक्शन फिल्म है (फोटो साभारः फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली: इस साल की सबसे चर्चित फिल्म '2.0' कमाई के मामले में रिलीज के पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म '2.0' ने पहले दिन ही 100 करोड़ की कमाई के आंकड़ों को पार कर लिया और दो दिनों के अंदर इस फिल्म की कमाई 190 करोड़ रुपये तक पहुंच गई. इस हिसाब से रजनीकांत बॉक्स ऑफिस के असली 'बाहुबली' साबित हुए हैं. वहीं, इस फिल्म ने हिंदी वर्जन में भी पहले दिन 20.25 करोड़ और दूसरे दिन 19 करोड़ रुपये कमाने में कामयाब रही. अब इस फिल्म के हिंदी बर्जन के तीसरे दिन का भी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ चुका है.

फिल्म समीक्षक रमेश बाला के अनुसार '2.0' ने हिंदी भाषा में तीसरे दिन कुल 25 करोड़ की कमाई करने में सफलता हासिल की है, जो पिछले दो दिनों की कमाई से ज्यादा के आंकड़े हैं. हिंदी भाषा में तीसरे दिन इस फिल्म 5 करोड़ का उछाल देखने को मिली. इस हिसाब से तीन दिनों में इस फिल्म ने हिंदी भाषा में कुल 64.25 करोड़ रुपये की कमाई की है, जिसे एक बड़ा आंकड़ा माना जा रहा है. गौरतलब है कि रजनीकांत और अक्षय कुमार की '2.0' तमिल, तेलुगू और हिंदी में रिलीज हुई है और अभी तक सिर्फ हिंदी भाषा का थर्ड डे कलेक्शन ही सामने आया है, यानी अभी तमिल और तेलुगू भाषा का थर्ड डे कलेक्शन आना बाकी है.

वहीं, फिल्म के रिलीज होते ही चारों तरफ इसकी तारीफें सुनने को मिलने लगी हैं. बता दें, '2.0' एक साइंस फिक्शन फिल्म है. अब तक की भारतीय इतिहास की सबसे महंगी फिल्में बताई जा रही है, तकरीबन 600 करोड़ रुपए का बजट इस फिल्म का है. देशभर में फिल्म साढ़े 6 हजार से ज्यादा स्क्रीन्स में रिलीज हुई है. '2.0' के हीरो भले ही रजनीकांत हैं, लेकिन बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार भी दमदार विलेन के किरदार में नजर आ रहे हैं और यह भी एक वजह है कि हिंदी भाषा में तीन दिनों के अंदर इस फिल्म ने 64.25 करोड़ की कमाई कर पाई.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.