सुशांत को लेकर इस एक्टर ने Karan Johar पर निकाली भड़ास, वायरल हुआ WhatsApp Msg

एक्टर पंकज शर्मा का एक फेसबुक पोस्ट इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

सुशांत को लेकर इस एक्टर ने Karan Johar पर निकाली भड़ास, वायरल हुआ WhatsApp Msg
फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) आज भले ही हमारे बीच नहीं रहे, लेकिन इस यंग और टैलेंटेड एक्टर को लेकर आज पूरे सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही है. सभी के मन में बस एक ही सवाल है कि आखिर सुशांत सिंह राजपूत ने खुदकुशी क्यों की? इस मामले में आम आदमी से लेकर बॉलीवुड के दिग्गज लगातार पोस्ट कर रहे हैं और अपनी-अपनी बातों को बेबाकी से सबके सामने रख रहे हैं.

इसी बीच एक्टर पंकज शर्मा का एक फेसबुक पोस्ट इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. दरअसल, सुशांत के सुसाइड के बाद जब सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म को लेकर एक बार फिर से बहस शुरू हुई, तो पंकज शर्मा से रहा नहीं गया और उन्होंने फिल्म निर्देशक और निर्माता करण जौहर को व्हाट्सऐप पर मैसेज करते हुए अपनी पूरी भड़ास निकाल डाली. बाद में करण ने मैसेज पढ़कर एक्टर पंकज को व्हाट्सएप से ब्लॉक कर दिया.

बाद में पंकज ने उस मैसेज के स्क्रीनशॉट को अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर कर दिया. फिर पंकज ने एक और पोस्ट किया जिसमें उन्होंने लिखा, 'जो लोग कह रहे हैं कि चैट नकली है, मैं खुद एक कलाकार हूं और इतना गिरा हुआ नहीं कि किसी की मौत के नाम पर झूठ बोलूं. वह एक प्रेरणा थे और आशा करता हूं कि बाहरी लोग इसे उद्योग में बड़ा बना सकते हैं. यकीन करना है तो करो...' 

बता दें, सुशांत सिंह राजपूत के निधन ने बॉलीवुड को दो कुनबों में बांट दिया है. एक कुनबे पर आरोप लग रहे हैं कि उसने एक दायरा बना रखा है, जिसमें केवल उनके चहेते और करीबी ही अहमियत पा सकते हैं बाहरी नहीं. मंगलवार को ही सुशांत की खुदकुशी पर उनके चचेरे भाई और पूर्व विधायक नीरज बबलू ने बड़ा आरोप लगाया. नीरज बबलू का कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत ने जो मुकाम महज 10 साल में हासिल किया, उससे बॉलीवुड के कई लोग जल रहे थे और उस मुकाम पर आज भी कोई नहीं पहुंच पाया है.

ये भी देखें

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें