close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

इस एक्टर ने कहा- 'दीपिका मुझे तुम अपना बॉडीगार्ड रख लो, बाकी मैं देख लूंगा'

करणी सेना और कई राजनीतिक दलों द्वारा विरोध प्रदर्शन करने के बाद अब फिल्म की रिलीज टाल दी गई है.

इस एक्टर ने कहा- 'दीपिका मुझे तुम अपना बॉडीगार्ड रख लो, बाकी मैं देख लूंगा'
फिल्म 'पद्मावती' इसी साल एक दिसंबर को रिलीज होने वाली थी (फोटो- इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: एक तरफ जहां बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की आगामी फिल्म 'पद्मावती' का देशभर में विरोध किया जा रहा है और उन्हें धमकियां दी गई. वहीं दूसरी ओर टीवी का सबसे विवादित शो 'बिग बॉस' से मशहूर हुए बॉलीवुड एक्टर एजाज खान दीपिका के सपोर्ट में उतर आए हैं. जी हां, उन्होंने दीपिका का सपोर्ट करते हुए कहा है कि वह दीपिका का बॉडीगार्ड बनकर उनकी रक्षा करने के लिए तैयार हैं.

बता दें, करणी सेना और कई राजनीतिक दलों द्वारा विरोध प्रदर्शन करने के बाद अब फिल्म की रिलीज टाल दी गई है. इससे पहले यह फिल्म इसी साल एक दिसंबर को रिलीज होने वाली थी. वहीं, इस मामले में अब एजाज भी कूद पड़े हैं. एक यूट्यूब चैनल 'वायरल वीडियो' को दिए एक इंटरव्यू में एजाज खान ने करणी सेना के लिए आग उगला है. उन्होंने कहा है कि ये करणी सेना वाले पागल हो गए हैं. इन्हें नारी की रक्षा करनी चाहिए तो ये लोग दीपिका की नाक काटने के फरमान सुना रहे हैं.

एजाज खान ने कहा है कि मैं दीपिका से कहना चाहता हूं कि वह मुझे अपना बॉडीगार्ड रख लें फिर वह सबको देख लेंगे. एजाज ने कहा कि दीपिका की नाक काटना तो दूर अगर इन लोगों में हिम्मत हो तो दीपिका का बाल भी बांका कर के दिखा दें. एजाज ने संजय लीला भंसाली का भी बचाव किया है. एजाज ने कहा कि भंसाली एक फिल्मकार है और उसे चुपचाप फिल्म बनाने दिया जाना चाहिए.

बता दें, संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित इस फिल्म 'पद्मावती' की कहानी महारानी पद्मावती पर आधारित है और दीपिका पादुकोण फिल्म में 'पद्मावती' की भूमिका निभा रही हैं. इसके अलावा शाहिद कपूर राजा रतन सिंह की भूमिका में दिखेंगे और रणवीर सिंह फिल्म में नेगेटिव भूमिका निभाते हुए अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में नजर आएंगे.  

न्यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार बीबीसी वर्ल्ड न्यूज के एक शो के लिए एक इंटरव्यू में दीपिका ने इस पूरे विवाद पर अपनी राय व्यक्त की. यह शो शनिवार को प्रसारित होगा. इस शो में उन्होंने कहा है कि फिल्म 'पद्मावती' को लेकर मिल रहीं धमकियों के बाद इस समय वह 'सुरक्षित और संरक्षित' महसूस करना चाहेंगी. इसके खिलाफ प्रदर्शनों के बारे में बात करते हुए, 'पिकू' स्टार ने कहा, "यह दुखद है. सिनेमा में लोगों को एकजुट करने और प्यार फैलाने की शक्ति है. यह बेहद निराशाजनक है कि कई बार लोग यह नहीं समझते.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें