अपना मोबाइल नंबर शेयर कर इस एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर मचाया हंगामा
Advertisement

अपना मोबाइल नंबर शेयर कर इस एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर मचाया हंगामा

एक्ट्रेस ने अपने ट्विटर अकांउट पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए अपने मोबाइल नंबर का खुलासा किया है और इसके साथ ही उनके इंस्टाग्राम अकांउट पर एक तस्वीर में वह लिपस्टिक से शीशे पर अपना नंबर लिखते नजर आ रही हैं.

वीडियो पोस्ट करते हुए कहा- 'दोस्तों आपको पता है कि मैं कितनी प्राइवेट हूं' (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, केरी वॉशिंगटन)

नई दिल्ली: हॉलीवुड स्टार केरी वॉशिंगटन ने अपने सोशल मीडिया फॉलोअर्स को उन्हें मैसेज भेजने के लिए प्रोत्साहित करते हुए उनके साथ अपना मोबाइल नंबर साझा किया है. ईटी ऑनलाइन की रिपोर्ट के मुताबिक, वॉशिंगटन ने अपने ट्विटर अकांउट पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए अपने मोबाइल नंबर का खुलासा किया है और इसके साथ ही उनके इंस्टाग्राम अकांउट पर एक तस्वीर में वह लिपस्टिक से शीशे पर अपना नंबर लिखते नजर आ रही हैं.

उन्होंने एक वीडियो में कहा, "दोस्तों आपको पता है कि मैं कितनी प्राइवेट हूं, लेकिन मैं कुछ क्रेजी करने जा रही हूं. मैं आपको अपना फोन नंबर देने जा रही हूं, जो सुनने में थोड़ा अजीब लग सकता है, लेकिन आप जानते हैं कि मैंने इस बारे में पिछले हफ्ते पोस्ट किया था, मैं उस टीजीआईटी (थैंक गॉड इट्स थर्सडे) लव को मिस कर रही थी."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

TEXT ME

A post shared by Kerry Washington (@kerrywashington) on

इस तरह से 'स्कैंडल' स्टार ने अपने दर्शकों संग साझा किया है कि पहले वह टीजीआईटी (थैंक गॉड इट्स थर्सडे) के वक्त हर गुरुवार को अपने फैंस संग गुफ्तगू करती थीं, लेकिन अब ऐसा नहीं हो पाता है. टीजीआईटी (थैंक गॉड इट्स थर्सडे) एक शो हैं जिसके आखिरी एपिसोड का प्रसारण अप्रैल, 2018 में हुआ था.

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें

Trending news