राम रहीम के आश्रम में कभी टीचर था यह 'बिग बॉस कंटेस्टेंट', अब किया खुलासा, कहा...
Advertisement

राम रहीम के आश्रम में कभी टीचर था यह 'बिग बॉस कंटेस्टेंट', अब किया खुलासा, कहा...

नवीन एक शिक्षक हैं और उन्होंने इस पोस्ट को शेयर करके उन लोगों तक पहुंचाने की अपील की थी कि, यह उन लोगों तक पहुंचाया जाए जिन्होंने उनकी चेतावनी पर ध्यान नहीं दिया था. 

3 साल पहले राम रहीम के आश्रम में आईएएस के विद्यार्थियों को देता था फ्री क्लास (फोटो- फेसबुक)

नई दिल्ली: हाल ही में कोर्ट ने राम रहीम को रेप का दोषी करार देते हुए 20 साल की सजा का फैसला सुनाया है. इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर कई लोग राम रहीम के खिलाफ गुस्सा निकाल रहे हैं. ऐसे में बिग बॉस 10 में नजर आ चुके एक कंटेस्टेंट ने भी उन पर निशाना साधा है. बिग बॉस 10 में कॉमनर्स के तौर पर पार्टिसिपेट करने वाले नवीन प्रकाश ने भी इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. अपनी इस पोस्ट में नवीन ने बताया है कि, 'मैंने 3 साल पहले राम रहीम के अड्डे (आश्रम कहना ठीक नहीं लगा) में आईएएस की तैयारी कर रहे विद्यार्थियों को मुफ्त में पढ़ाया था. उन सभी को मैं बाबा से ज़्यादा किताब पर भरोसा करने को कहता था. आज शायद उन्हें हमारी बात समझ आ गई हो. वहां मुझे बाबा को छोड़ कर सारे भोले भले सेवादार पसंद थे'. यहां देखें पूरा पोस्ट- 

  1. राम रहीम के भक्तों को था समझाया.
  2. आश्रम में लगता था अजीब.
  3. किसी ने नहीं सुनी थी बात.

बता दें कि नवीन एक शिक्षक हैं और उन्होंने इस पोस्ट को शेयर करके उन लोगों तक पहुंचाने की अपील की थी कि, यह उन लोगों तक पहुंचाया जाए जिन्होंने उनकी चेतावनी पर ध्यान नहीं दिया था. इसके अलावा उन्होंने एक और तस्वीर को शेयर किया था.

यह भी पढ़ें: फिल्मों में राम रहीम के ये भारी भरकम डायलॉग कुछ हजम नहीं होते...

इस तस्वीर के साथ नवीन ने कहा कि इसी तस्वीर की तरह लोग भी जब बाबाओं के पास जाते हैं तो वह अपना दिमाग और अपनी चप्पलें बाहर छोड़ कर जाते हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news