लाल साड़ी में इस लड़की ने Badshah के गाने पर किया ऐसा डांस, बार-बार देखा जा रहा है VIDEO
Advertisement

लाल साड़ी में इस लड़की ने Badshah के गाने पर किया ऐसा डांस, बार-बार देखा जा रहा है VIDEO

इस वीडियो में परफॉर्म कर रही कनिष्का आए डांस के वीडियो यूट्यूब पर अपलोड करती नजर आती हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी होता है. 

33 लाख से ज्यादा बरा देखा गया वीडियो (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड इंडस्ट्री में रैपर बादशाह (Badshah) का एक नया 'गेंदा फूल (Genda Phool)' इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर हंगामा मचा रहा है. सोनी म्यूजिक द्वारा रिलीज किए गए इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 154,906,189 बार देखा जा चुका है. गाने में जैकलीन फर्नांडीस के डांस के लोग दीवाने हो गए हैं. वहीं, इस गाने के बोल जितने जबरदस्त हैं कि यह अभी तक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. 

33 लाख से ज्यादा बरा देखा गया वीडियो

इतना ही नहीं इस गाने का क्रेज इतना ज्‍यादा युवाओं में बढ़ गया कि कइयों ने तो इस गाने के डांस स्‍टेप को फॉलो करके अपने डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. इन दिनों इंटरनेट पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे Kanishka Talent Hub नाम के यूट्यूब चैनल ने अपलोड किया है, जिसे लोग बेहद पसंद कर रहे हैं. बता दें, इस वीडियो में कनिष्का ने जबरदस्त डांस किया है. 13 अप्रैल को अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 33 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और साथ ही काफी प्रतिक्रियाएं भी मिली हैं. 

इस वीडियो में परफॉर्म कर रही कनिष्का आए डांस के वीडियो यूट्यूब पर अपलोड करती नजर आती हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी होता है. आज सोशल मीडिया एक ऐसा माध्यम बन चुका है जहां पर हर कोई उससे जुड़ना चाहता है, क्योंकि इसके माध्यम से आज देश के युवा पूरी दुनिया के सामने अपना टैलेंट दिखाने में सफल साबित हो रहे हैं. जिन लोगों को अपना टैलेंट दिखाने का कोई मौका नहीं मिल पाता, ऐसे लोगों के लिए सोशल मीडिया आज एक वरदान के रूप में देखा जाता है.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news