Video: 'साहो' के गाने पर इस लड़की ने किया जबरदस्‍त Dance, देखें इसका 'साइको सैंया' अंदाज
Advertisement

Video: 'साहो' के गाने पर इस लड़की ने किया जबरदस्‍त Dance, देखें इसका 'साइको सैंया' अंदाज

इस वीडियो में डांस कर रही लड़की का नाम श्रेया बताया गया है, जो आए दिन बॉलीवुड गानों पर डांस कर अपना वीडियो यूट्यूब पर अपलोड कर देती हैं.

2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है वीडियो (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: इंटरनेट उन लोगों के लिए वरदान के रूप में सामने आया है, जो अपना हुनर सबको दिखाना चाहते हैं. यह हमारी युवा पीढ़ियों के लिए एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन गया है, जहां से इन्हें एक अलग पहचान मिल रही है. ये इंटरनेट के माध्यम से अपना टैलेंट उन लोगों तक पहुंचाने में सफल हो रहे हैं, जहां तक इनकी पहुंच थी ही नहीं, क्योंकि आज के दौर में ऐसे बहुत ही कम लोग होंगे जो इंटरनेट यूज नहीं कर रहे होंगे. ऐसे में कुछ युवाओं ने अपना करियर सिंगिंग में या फिर डांसिंग में बनाने के लिए इस इंटरनेट को अपना हथियार बनाया है. ये अपने डांस का वीडियो बनाते हैं और उसे यूट्यूब पर अपलोड कर देते हैं, जिनका डांस लोगों को पसंद है, वह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है. आज ऐसा ही एक वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं, जो इन दिनों इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.      

'इन्नी सोनी' पर किया जबरदस्त डांस

फिल्म 'साहो' के 'इन्नी सोनी' गाने में श्रद्धा कपूर और प्रभास साथ नजर आए और दोनों ने मिलकर अपने परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीत लिया. इस गाने में दोनों की केमिस्ट्री काफी जम रही थी. यह फिल्म भले ही आज (30 अगस्त) सिनेमाघरो में रिलीज हुई हो, इसके गाने 'इन्नी सोनी' आज भी यूट्यूब छाई हुई है. इतना ही नहीं इस गाने का क्रेज इतना ज्‍यादा युवाओं में बढ़ गया था कि कइयों ने तो इस गाने के डांस स्‍टेप को फॉलो करके अपने डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया था. इसी क्रम में इन दिनों इंटरनेट पर एक वीडियो काफी तेजी के साथ देखा जा रहा है, जिसमें एक लड़की छत के ऊपर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही है.  

इस वीडियो में डांस कर रही लड़की का नाम श्रेया बताया गया है, जो आए दिन बॉलीवुड गानों पर डांस कर अपना वीडियो यूट्यूब पर अपलोड कर देती हैं. 10 मई को यूट्यूब पर Let's Dance With Shreya द्वारा अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 260,046 देखा जा चुका है. साथ ही इस वीडियो को 6 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है और 247 कमेंट भी आए हैं. इस लड़की की डांस परफॉर्मेंस को यूट्यूब पर अच्छी खासी तारीफ मिल रही है. लोगों को इनका डांस बेहद पसंद आ रहा है.

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें

Trending news