इसलिए बेटी श्रद्धा कपूर को 'लेडी सिंघम' के नाम से बुलाते हैं शक्ति कपूर

शक्ति कपूर ने कहा कि आज देश में लड़कियां और महिलाएं जिस तरह से आगे बढ़ रही हैं, उसे देखकर मुझे अच्‍छा लगता है.

इसलिए बेटी श्रद्धा कपूर को 'लेडी सिंघम' के नाम से बुलाते हैं शक्ति कपूर
भोजपुरी फिल्म 'लेडी सिंघम' में नजर आने वाले हैं शक्ति कपूर.

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) ने अपनी बेटी श्रद्धा कपूर को अपने घर की लेडी सिंघम बताया है. इसके अलावा वे अपनी लाइफ में पत्‍नी शिवांगी कोल्‍हापुरे को भी लेडी सिंघम मानते हैं, क्‍योंकि उनका मानना है कि दोनों बुराई के खिलाफ अवाज उठाती हैं और अच्‍छाई के साथ खड़ी होती हैं. शक्ति कपूर ने ये बातें शनिवार को उनकी आने वाली भोजपुरी फिल्‍म ‘लेडी सिंघम’ का प्रीमियर शो में कही. इस दौरान उन्‍होंने फिल्‍म को लेकर कहा कि यूं तो मैं भोजपुरी फिल्‍मों में सिर्फ मेहमान भूमिका में होता था, लेकिन भोजपुरी फिल्म 'लेडी सिंघम' में लीड किरदार में हूं. फिल्‍म के निर्देशक दिलीप गुलाटी मेरे परम मित्र हैं. उनके कहने पर मैं इस फिल्‍म में आया. 

उन्होंने कहा कि फिल्‍म वाकई बेहतरीन है. मुझे विश्‍वास है कि फिल्‍म का दूसरा पार्ट भी बनना चाहिए. शक्ति कपूर ने कहा कि यह फिल्‍म सभी को देखनी चाहिए. खासकर लड़कियां जब इस फिल्‍म को देखेंगी तो वो भी कहेंगे कि मुझे 'लेडी सिंघम' बनना है. शक्ति कपूर ने कहा कि आज देश में लड़कियां और महिलाएं जिस तरह से आगे बढ़ रही हैं, उसे देखकर मुझे अच्‍छा लगता है. उन्‍होंने फिल्‍म ‘लेडी सिंघम’ में सिंघम का किरदार निभा रही अभिनेत्री रानी चटर्जी की भी जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि रानी अच्‍छी डांसर और एक्‍ट्रेस हैं. वे बहुत पारिवारि‍क हैं. फिल्‍म के सेट पर तो उनकी माता जी हमें खाना भी खिलाती हैं. अपने किरदार को लेकर हंसते हुए कहा कि मेरा किरदार शरीफों वाला है, जिसे रानी चटर्जी कंट्रोल करती हैं. फिल्‍म सही मायने में जबरदस्‍त है. दर्शकों को मैं क‍हना चाहूंगा कि वे जरूर फिल्‍म ‘लेडी सिंघम’ देखें.

बता दें, विकास प्रोडक्‍शन प्रस्‍तुत भोजपुरी फिल्म 'लेडी सिंघम' के निर्माता सरला एस सरोगी व राहुल शर्मा और निर्देशक दिलीप गुलाटी हैं. फिल्‍म में शक्ति कपूर, रानी चटर्जी, गौरव झा, अंशुमान राजपूत, सागर पांडे, रमजान, दिनेश शर्मा, सोनिया त्रिवेदी, शरद राज सिंह, आरती निगम, कौशलेंद्र श्रीवास्‍तव, रविंद्र नाथ गुप्‍ता, दिनेश यादव और शिव श्रीवास्‍तव भी मुख्‍य भूमिका में नजर आएंगे. फिल्‍म में गीत–संगीत एस कुमार ने दिया है. पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं. डीओपी हेमंत श्रीवास्‍तव, आर्ट रविंद्र गुप्‍ता, एक्‍शन हीरा यादव, कोरियोग्राफी पप्‍पू खन्‍ना का हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.