close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

इस शख्स ने मारी पंजाबी सिंगर परमीश वर्मा को गोली, फेसबुक पर खुद ही किया खुलासा

परमीश वर्मा को गोली मारने की जिम्मेदारी एक शख्स ने ले ली है.

इस शख्स ने मारी पंजाबी सिंगर परमीश वर्मा को गोली, फेसबुक पर खुद ही किया खुलासा
अधिकारी ने बताया कि गायक की जान को कोई खतरा नहीं है (फोटो साभार- dilpreet.singh/Facebook)

नई दिल्ली: चंड़ीगढ़ स्थित मोहाली में मशहूर पंजाबी सिंगर, एक्‍टर और डायरेक्‍टर परमीश वर्मा को गोली मारने की जिम्मेदारी एक शख्स ने ले ली है. दिलप्रीत सिंह धाहां नाम के एक शख्स ने अपने फेसबुक पर एक पोस्ट के जरिए इस बात का खुलासा किया है कि उसी ने परमीश वर्मा को गोली मारी है. साथ उसने यह भी लिखा कि इस बार बच गया है, अगली बार नहीं बचेगा. उसने दिलप्रीत ने परमीश को सुधरने की सलाह भी दी है. 

यहां पढ़ें, दिलप्रीत सिंह धाहां का पूरा फेसबुक पोस्ट-

मोहाली में मारी गई गोली 
बता दें, परमीश वर्मा को मोहाली में देर रात 1.30 बजे गोली मार दी थी. न्‍यूज एजेंसी भाषा के अनुसार पुलिस ने बताया कि ‘गाल नी कडनी’ (यह गाने के बोल हैं, इसमें कोई गाली नहीं है) के गायक को मोहाली में हमले के बाद एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अधिकारी ने बताया कि गायक की जान को कोई खतरा नहीं है. पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है. पंजाबी गानों में अक्‍सर गालियां होती हैं, लेकिन परमीश वर्मा अपने गाने 'गाल नी कडनी' के लिए हाल ही में सुर्खियों में आए थे. परमीश के इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 11 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

परमीश का प्रोडक्शन हाउस भी है
परमीश ने 2015 में फिल्म 'ठोकदा रहा' को डायरेक्ट किया था. उन्होंने ‘ले चक मैं आ गया’ गाने के साथ सिंगिंग डेब्यू किया और यह गाना सुपरहिट रहा. साल 2011 में फिल्म पंजाब बोलदा से डेब्यू करने वाले परमीश आज काफी मशहूर एक्टर और सिंगर हैं. अब उनका अपना प्रोडक्शन हाउस भी है. वहीं परमीश की फिल्म 'रॉकी मेंटल' को यूट्यूब पर अब तक एक करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.