close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

लाइमलाइट से दूर हैं फिल्म 'मोहब्बतें' की यह एक्ट्रेस, परिवार के साथ कर रहीं लाइफ एन्जॉय

प्रीति ने 23 मार्च 2008 को मॉडल और एक्टर प्रवीण डबास के साथ शादी की थी. इसके बाद 11 अप्रैल 2011 को प्रीति ने बेटे जयवीर को जन्म दिया था. 27 सितंबर 2016 को उनके यहां एक और बेटे का जन्म हुआ, जिसका नाम देव है

लाइमलाइट से दूर हैं फिल्म 'मोहब्बतें' की यह एक्ट्रेस, परिवार के साथ कर रहीं लाइफ एन्जॉय
प्रीति का 1980 में मुंबई के सिंधी परिवार में हुआ था जन्म (फोटो- इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: फिल्म 'मोहब्बतें' से फेमस हुई एक्ट्रेस प्रीति झंगियानी ने शुक्रवार (18 अगस्त) को अपना 37वां बर्थडे मनाया. प्रीति ने 1980 में मुंबई की सिंधी फैमिली में जन्म लिया था. बॉलीवुड में प्रीति ने राजश्री प्रोडक्शन के म्यूजिक एलबम 'ये है प्रेम' में एक्टर अब्बास के साथ काम किया था. इस एलबम के 'छुई मुई सी तुम लगती हो' और 'कुड़ी जच गई' काफी पॉपुलर हुए थे. इसके बाद प्रीति 'निरमा साबुन' और कुछ एड्स में भी नजर आई थीं. 

यह भी पढ़ें: अगर ऐसा हुआ तो सलमान और शाहरुख दोनों को पीछे छोड़ देंगे अक्षय कुमार

प्रीति ने 23 मार्च 2008 को मॉडल और एक्टर प्रवीण डबास के साथ शादी की थी. इसके बाद 11 अप्रैल 2011 को प्रीति ने बेटे जयवीर को जन्म दिया था. 27 सितंबर 2016 को उनके यहां एक और बेटे का जन्म हुआ, जिसका नाम देव है. फिलहाल प्रीति अपने परिवार के साथ मुंबई के बांद्रा में रहती हैं और बच्चों की परवरिश में बिजी हैं. 

 

Moods...

A post shared by Preeti Jhangiani (@jhangianipreeti) on

यह भी पढ़ें: 'जब हैरी मेट सेजल' से इनको हुआ बड़ा नुकसान, शाहरुख खान को देने पड़ सकते हैं 30 करोड़

प्रीति के पति प्रवीण डबास मीरा नायर की फिल्म 'मानसून वेडिंग' से लाइमलाइट में आए थे. उन्होंने दिल्ली के हंसराज कॉलेज से पढ़ाई की है. फिल्म और मॉडलिंग के अलावा प्रवीण एक स्कूबा डाइवर भी हैं. इसके अलावा उन्हें अंडर वोटर फोटोग्राफी का भी शौक है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें