नेहा कक्कड़ के इस नए गाने ने किया कमाल, 2 दिन में 2 करोड़ बार देखा गया VIDEO

दो दिन पहले यानी 16 नवंबर को यूट्यूब पर रिलीज किए गए इस गाने के वीडियो को अब तक 22,069,416 बार देखा जा चुका है. 

नेहा कक्कड़ के इस नए गाने ने किया कमाल, 2 दिन में 2 करोड़ बार देखा गया VIDEO
नेहा का यह गाना एक्ट्रेस व फिल्म मेकर दिव्या खोसला कुमार पर फिल्माया गया है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का एक नया गाना 'याद पिया की आने लगी' रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचाने लगा है. टी-सीरीज द्वारा दो दिन पहले यानी 16 नवंबर को यूट्यूब पर रिलीज किए गए इस गाने के वीडियो को अब तक 22,069,416 बार देखा जा चुका है. गौरतलब है कि इस गाने को फालगुनी पाठक ने गया था, जिसे अब नेहा ने अपने अंदाज में गाया है. नेहा का यह गाना एक्ट्रेस व फिल्म मेकर दिव्या खोसला कुमार पर फिल्माया गया है.  

वायरल हो रहा है गाने का वीडियो
अब नेहा का यह गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें, नेहा ने इंडियन आइडल से अपने करियर की शुरुआत बतौर कंटेस्टेंट की थी. नेहा को उनके यूट्यूब वीडियोज ने फेमस किया और उसके बाद नेहा अपने करियर की ऊंचाइयों पर पहुंच गईं. नेहा ने बॉलीवुड के कुछ हिट गानों का मैशअप बनाकर साल 2015 में यूट्यूब पर पोस्ट किया था, जिसे अबतक 43 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. नेहा लगातार अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर जुड़ी रहती हैं. आए दिन अपने भाई टोनी कक्कड़ के साथ वह टिक टॉक और इंस्टग्राम पर मस्ती भरे वीडियोज शेयर करती रहती हैं. नेहा की बड़ी बहन सोनू कक्कड़ के अलावा भाई भी बॉलीवुड सिंगिंग में डेब्यू कर चुके हैं. टोनी के गाने बॉलीवुड में काफी पसंद किए जा रहे हैं और उनके गानों को रीक्रिएट करके फिल्मों में डाला जा रहा है. 

टोनी पहले भी ऐसी ही थीम पर सोलो सॉन्ग्स रिलीज कर चुके हैं. टोनी कई सिंगल गीतों 'अंखियां', 'कार में म्युजिक बजा' और 'लोरी सुना' के लिए काम कर चुके हैं, लेकिन उनकी 'धीमे धीमे' गीत काफी प्रशंसा की जा रही है. टोनी के सॉन्ग 'धीमे धीमे' को कार्तिक आर्यन, अन्नया पांडे और भूमि पेडनेकर की अपकमिंग फिल्म 'पति पत्नी और वो' में फिर से रीक्रिएट किया गया है.

ये वीडियो भी देखें:

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें