Entertainment News: वायरल हुई Jackie Shroff की यह पुरानी तस्वीर, जरा आप भी पहचानिए कौन-कौन है उनके साथ
Advertisement

Entertainment News: वायरल हुई Jackie Shroff की यह पुरानी तस्वीर, जरा आप भी पहचानिए कौन-कौन है उनके साथ

आयशा श्रॉफ द्वारा शेयर की गई यह तस्वीर अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल होती नजर आ रही है.

लोग लगातार इस फोटो पर कमेंट भी कर रहे हैं (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, आयशा श्रॉफ)

नई दिल्ली: बॉलीवुड में 'जग्गू दादा' के नाम से मशहूर दिग्गज एक्टर जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) ने अब तक लगभग 200 फिल्मों में काम किया है. 1 फरवरी 1957 को लातूर (महाराष्ट्र) में जन्मे जग्गू दादा के पिता काकाबाई हरिभाई श्रॉफ गुजराती थे और मां हुरुनिसा तुर्की की रहने वाली थी. जैकी श्रॉफ का पूरा नाम 'जयकिशन काकुभाई श्रॉफ' है. फिल्म 'हीरो' से जैकी श्रॉफ की एंट्री बॉलीवुड में बतौर लीड एक्टर हुई. 

आयशा श्रॉफ ने शेयर की तस्वीर
इसमें कोई शक नहीं कि जैकी आज जिस मुकाम पर हैं उसके लिए उन्हें कड़ी मेहनत करनी पड़ी है. इन दिनों देश में कोरोना वायरस के खिलाफ जंग के लिए 3 मई तक लॉकडाउन की घोषणा की गई है. इस दौरान लगभग सेलेब्स सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गए हैं. सभी सितारे आए दिन अपने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम या ट्विटर पर लगातार अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करते नजर आ रहे हैं. इसी बीच जैकी की वाइफ आयशा श्रॉफ ने भी एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जो काफी पुरानी है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayesha Shroff (@ayeshashroff) on

इस तस्वीर में जैकी के साथ उनके दोनों बच्चे टाइगर श्रॉफ और बेटी कृष्णा श्रॉफ नजर आ रही हैं. हालांकि टाइगर और कृष्णा को इस तस्वीर में शायद ही आप पहचान सकें, क्योंकि इस तस्वीर में दोनों छोटे बच्चे के रूप में नजर आ रहे हैं. आयशा श्रॉफ द्वारा शेयर की गई यह तस्वीर अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल होती नजर आ रही है. लोग लगातार इस फोटो पर कमेंट भी कर रहे हैं और साथ ही साथ लाइक भी कर रहे हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news