इस फोटो को शेयर करते हुए प्रीति ने लिखा 'कोई मिल गया', लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

पिछले साल प्रीति जिंटा को एक फिल्म में देखा गया था, जिसका नाम था 'भैयाजी सुपरहिट'.

इस फोटो को शेयर करते हुए प्रीति ने लिखा 'कोई मिल गया', लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन
लोगों को प्रीति और ऋतिक की यह तस्वीर बहुत पसंद आ रही है. (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, प्रीति जिंटा)

नई दिल्ली: बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकाराओं में से एक प्रीति जिंटा (Preity Zinta) लंबे अर्से से फिल्मों से दूर हैं, क्योंकि अब वह अपना पूरा फोकस आईपीएल में लगाई रहती हैं. हालांकि पिछले साल उन्हें एक फिल्म में देखा गया था, जिसका नाम था 'भैयाजी सुपरहिट'. इस फिल्म में वह सनी देओल के अपोजिट नजर आई थीं. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास करने में असफल साबित हुई थी. वहीं, हाल ही में प्रीति की मुलाकात बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) से हुई. इस मुलाकात की एक तस्वीर प्रीति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर छा गई.

लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन
प्रीति ने ऋतिक की तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा 'कोई मिल गया'. लोगों को प्रीति और ऋतिक की यह तस्वीर बहुत पसंद आ रही है. इसलिए तो इस फोटो पर दोनों के फैंस लगातार कमेंट्स कर रहे हैं. कोई इस फोटो पर लिख रहा 'आइ ला जादू...', तो कोई लिख रहा है 'क्या आपने इन्हें एवन साइकिल गिफ्ट किया...'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

कोई मिल गया #sundayfunday #friendsforever #ting

A post shared by Preity G Zinta (@realpz) on

बता दें, ये दोनों एक साथ साल 2003 में रिलीज हुई फिल्म 'कोई मिल गया' में नजर आए थे. इसलिए प्रीति ने ऋतिक के साथ अपने लेटेस्ट फोटो पर लिखा 'कोई मिल गया'. बता दें, ऋतिक की हालिया फिल्म 'वॉर' अब तक बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई. इस ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में हंगामा मचाए हुए है. अब इस फिल्म ने 295 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया है और उम्मीद जताई जा रही है कि 22 अक्टूबर तक इसकी कमाई 300 करोड़ रुपये पार हो जाएगी. इस फिल्म में ऋतिक के साथ टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर भी अहम भूमिकाओं में हैं.

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें