फिल्म 'जीरो' के सेट पर शाहरुख को ट्रेनिंग देती नजर आईं सुहाना, वायरल हो रही है तस्वीर
Advertisement

फिल्म 'जीरो' के सेट पर शाहरुख को ट्रेनिंग देती नजर आईं सुहाना, वायरल हो रही है तस्वीर

शाहरुख ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए बताया कि फिल्म 'जीरो' का गाना 'मेरा नाम तू' के लिरिक्स सुहाना ने उन्हें सिखाए हैं.

21 दिसंबर को रिलीज होने वाली है शाहरुख खान की आगामी फिल्म 'जीरो' (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, शाहरुख खान)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'बादशाह' शाहरुख खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'जीरो' को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं. इस फिल्‍म में शाहरुख के साथ एक बार फिर कैटरीना कैफ और अनुष्‍का शर्मा की जोड़ी नजर आने वाली है. यह जोड़ी इससे पहले फिल्‍म 'जब तक है जान' में नजर आ चुकी है. हाल ही में शाहरुख ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बेटी सुहाना खान के साथ एक साथ साझा की, जिसमें सुहाना अपने पिता को ट्रनिंग देती हुई नजर आ रही हैं. 

fallback
(फोटो साभारः इंस्टाग्राम, शाहरुख खान)

शाहरुख ने बताया कि फिल्म 'जीरो' का गाना 'मेरा नाम तू' के लिरिक्स सुहाना ने उन्हें सिखाए हैं. उन्होंने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मैंने गाना मेरे नाम तू कर ही लिया. यह बहुत ही प्यारा है कि मेरी बेटी सुहाना ने गाने के लिरिक्स मुझे सिखाए हैं. उम्मीद है कि जब सुहाना ये गाना देखे तो वो उसे अप्रूव कर दे.' अब शाहरुख और सुहाना की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

fallback
(फोटो साभारः इंस्टाग्राम, शाहरुख खान)

सलमान खान और शाहरुख खान को स्‍क्रीन पर एक साथ देखना उनके फैंस के लिए किसी जश्‍न से कम नहीं है. ऐसा ही कुछ जश्‍न इस खान जोड़ी के फैंस को फिल्‍म 'जीरो' में देखने को मिलने वाला है. इस फिल्‍म में सलमान खान एक गाने में शाहरुख के साथ जबरदस्‍त जुगलबंदी करते दिख रहे हैं. सबसे मजेदार है कि इस गाने में इन दोनों के बीच की यह मजेदार भिड़ंत कैटरीना कैफ के चलते देखने को मिल रही है. इस गाने में आपको कॉरियोग्राफर गणेश आचार्य और रेमो डिसूजा भी थिरकते हुए नजर आने वाले हैं. 

fallback
(फोटो साभारः इंस्टाग्राम, शाहरुख खान)

इस गाने में संगीत दिया है अजय-अतुल की जोड़ी ने और इसे लिखा है इर्शाद कामिल ने. इस गाने में सुखविंदर और दिव्‍या कुमार की दमदार आवाज सुनाई दे रही है. हिमांशु शर्मा लिखित इस फिल्म को आनंद एल राय ने डायरेक्ट किया है. गौरतलब है कि आनंद राय इससे पहले रांझना', 'तनु वेड्स मनु' और 'तनु वेड्स मनु रिटर्स' जैसी हिट फिल्मों का डायरेक्शन कर चुके हैं.बता दें कि इस फिल्‍म में शाहरुख 'बउआ' के किरदार में नजर आने वाले हैं. वहीं अनुष्‍का शर्मा भी इस फिल्‍म में एक चैलेंजिंग किरदार करती नजर आ रही हैं. कैटरीना इस फिल्‍म में एक सुपरस्‍टार के किरदार में दिखेंगी. यह फिल्‍म 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news