close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

7 साल पुरानी तस्वीर आई सामने, पहले ऐसी दिखती थीं सुहाना, अनन्या और शनाया

बताया जा रहा है कि यह तस्वीर 7 साल पुरानी है, जिसे साल 2012 में आई शाहरुख खान की फिल्म 'जब तक है जान' के दौरान ली गई थी. 

7 साल पुरानी तस्वीर आई सामने, पहले ऐसी दिखती थीं सुहाना, अनन्या और शनाया
अनन्या पांडे, शनाया कपूर और सुहाना बचपन की दोस्त हैं और आज भी ये बेस्ट फ्रेंड हैं (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, महीप कपूर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'बादशाह' ​​शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana khan) की कोई भी फोटो और वीडियो तुरंत इंटरनेट पर वायरल हो जाती है. इसी क्रम में महीप कपूर द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई एक तस्वीर सोशल मीडिया पर छा चुकी है. दरअसल, इस फोटो में संजय कपूर और महीप की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor), अपनी मां गौरी के साथ सुहाना खान और चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे (Ananya Pandey) नजर आ रही हैं. बताया जा रहा है कि यह तस्वीर 7 साल पुरानी है, जिसे साल 2012 में आई शाहरुख खान की फिल्म 'जब तक है जान' के दौरान ली गई थी.  

तीनों की है बचपन की दोस्ती
बता दें, अनन्या पांडे, शनाया कपूर और सुहाना बचपन की दोस्त हैं और आज भी ये बेस्ट फ्रेंड हैं. गौरतलब है कि अनन्या पांडे इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'पति पत्नी और वो' की शूटिंग में व्यस्त हैं. उन्होंने हाल ही में इस फिल्म का लखनऊ शेड्यूल खत्म किया है. इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन नजर आने वाले हैं. यह अनन्या की दूसरी बॉलीवुड फिल्म होगी, क्योंकि उन्होंने इसी साल करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड में कदम रखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

#TimeFlies

A post shared by Maheep Kapoor (@maheepkapoor) on

बता दें कि ऐसी खबर सामने आ रही है कि सुहाना जल्द ही बॉलीवुड में कदम रख सकती हैं. इससे पहले, जब उनके पिता और सुपरस्टार शाहरुख खान से सुहाना के बारे में पूछा गया था, तो उन्होंने कहा था, "सुहाना थिएटर में इंट्रेस्टेड हैं और कॉलेज में नाटक कर रही हैं. सबसे अच्छी बात यह है कि वह मुझसे अभिनय सीखना नहीं चाहती है. वह अपने आप में एक अभिनेता बनना चाहती है. वह एक बेहतरीन अभिनेत्री हो सकती है क्योंकि उसके पास मुझ से पांच गुना ज्यादा मेहनत करने का जुनून और हिम्मत है."

यह भी देखें: 

 

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें