सुपरस्टार रजनीकांत और नाना पाटेकर की यह तस्वीर हो रही है VIRAL
Advertisement

सुपरस्टार रजनीकांत और नाना पाटेकर की यह तस्वीर हो रही है VIRAL

रजनीकांत इस वक्त मुंबई में अपनी आने वाली फिल्म 'काला करिकालन' की शूटिंग कर रहे हैं. इसमें उनके साथ नाना पाटेकर भी मुख्य भूमिका में हैं.

सुपरस्टार रजनीकांत और नाना पाटेकर की यह तस्वीर हो रही है VIRAL

मुंबई: रजनीकांत इस वक्त मुंबई में अपनी आने वाली फिल्म 'काला करिकालन' की शूटिंग कर रहे हैं. इसमें उनके साथ नाना पाटेकर भी मुख्य भूमिका में हैं.

रजनीकांत और नाना पाटेकर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस फोटो में रजनीकांत के साथ नाना पाटेकर भी मौजूद हैं. नाना और रजनीकांत एक दूसरे के गले में बाहें डाले, हंसते हुए नजर आ रहे हैं.

इस तस्वीर में दोनों की बॉन्डिंग देखने लायक है. एक-दूसरे के गले मिलते दोनों कैमरे को देख मुस्कुरा रहे हैं. रजनीकांत और नाना पाटेकर के फैंस के लिए ये तस्वीर किसी तोहफे से कम नहीं है. दोनों 'काला करिकालन' में पहली बार साथ काम करते दिखेंगे.

इस फिल्म के निर्माता रजनीकांत के दामाद सुपरस्टार धनुष हैं. फिल्म में रजनीकांत और नाना के अलावा हुमा कुरैशी, अंजलि पाटिल, पंजक त्रिपाठी, समुतिराकणि और साक्षी अग्रवाल भी मुख्य भूमिकाओं में हैं.

अभी कुछ दिनों पहले ही 'काला' की शूटिंग के दौरान की तस्वीरें सामने आईं थीं. जिसमें रजनीकांत धारावी की झुग्गियों में शूटिंग करते नजर आए.

 

Trending news