54 साल के हुए भाईजान: इस बार सलमान ने इनके घर मनाया अपना बर्थडे, वायरल हुआ VIDEO

एक ओर जहां कयास लगाए जा रहे थे कि सलमान के जन्मदिन पर ही अर्पिता खान के बच्चे की डिलीवरी तय है, तो वहीं अर्पिता खान भी सलमान के बर्थडे में शामिल होते हुई नजर आईं. 

54 साल के हुए भाईजान: इस बार सलमान ने इनके घर मनाया अपना बर्थडे, वायरल हुआ VIDEO
सलमान खान ने सबसे पहले मीडिया वालों के साथ मिलकर केक काटा और जन्मदिन की शुरुआत की (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, इंस्टाग्राम)

मुंबई: बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान (Salman Khan) ने मुंबई में आज (27 दिसंबर) अपना 54वां बर्थडे बड़े धूमधाम के साथ मनाया. इस बार सलमान ने अपने फेवरेट लोकेशन पनवेल की जगह मुंबई में ही अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने का फैसला लिया. बता दें, सोहेल खान के पाली हिल वाले घर पर सलमान खान का यह बर्थडे मनाया गया, जिसमें बॉलीवुड के कई नामचीन चेहरे एक साथ नजर आए. भाईजान की इस बर्थडे पार्टी में 'दबंग 3' की पूरी स्टार कास्ट सोनाक्षी सिन्हा, कीचा और सई मांजरेकर के अलावा घर परिवार के सारे सदस्य जिसमें अरबाज, सोहेल, पापा सलीम खान, मम्मी हेलन और सलमा खान शामिल हुईं. साथ ही इस पार्टी में बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा कैटरीना कैफ, संतोष शुक्ला मीका सिंह, गुरु रंधावा, राजपाल यादव, बॉबी देओल और सुभाष घई जैसे बॉलीवुड हस्तियों ने भी शिरकत की.  

सलमान खान ने सबसे पहले मीडिया वालों के साथ मिलकर केक काटा और जन्मदिन की शुरुआत की. उसके बाद वह सोहेल के घर पार्टी करने के लिए गए. घड़ी में ठीक 12 बजते ही सोहेल के घर के अंदर से सलमान के लिए बर्थडे सॉन्ग की आवाज आ रही थी. उसी वक्त ठीक 12:00 बजे सोहेल के घर के बाहर जमा भीड़ ने भी अपने फेवरेट एक्टर सलमान खान को ढेर सारी बधाइयां दीं, जहां एक ओर कयास लगाए जा रहे थे कि सलमान के जन्मदिन पर ही अर्पिता खान के बच्चे की डिलीवरी तय है, तो वहीं अर्पिता खान भी सलमान के बर्थडे में शामिल होते हुई नजर आईं. वहीं, सलमान खान के ड्रेस डिजाइनर एश्ले रिबेलो ने सबसे पहले सोशल मीडिया पर सलमान खान के बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो पोस्ट किया, जो देखते ही देखते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy birthday to my most fav person in the world, @beingsalmankhan love and happiness always

A post shared by Ashley Rebello (@ashley_rebello) on

जहां एक तरफ सलमान खान का बर्थडे सेलिब्रेशन हो रहा था, तो वहीं दूसरी तरफ सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम भी किए गए थे. इस दौरान गैलेक्सी अपार्टमेंट, अर्पिता के घर और खासतौर पर सोहेल खान के घर के बाहर प्राइवेट सिक्योरिटी गार्ड्स के अलावा मुंबई पुलिस के सुरक्षा बल भी तैनात थे. दर्जनों भर पुलिस ऑफिसर इस सेलिब्रिटी पार्टी में किसी को भी दिक्कत परेशानी न आए, इसका पूरा ध्यान दे रहे थे. फैन बड़ी संख्या में गैलेक्सी और सोहेल के पाली हिल वाले घर पर इकट्ठा हो गए थे. देश के अलग-अलग कोनों से आए हुए सलमान के फैंस उनके दीदार के लिए बेताब नजर आए. रात 2:00 बजे तक वह इसी उम्मीद में खड़े थे कि सलमान खान की एक झलक उन्हें मिल जाएगी. 

ये वीडियो भी देखें:

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें