हर जगह होने वाली शशि ने यहां होने से किया इंकार, आखिर क्यों?
Advertisement

हर जगह होने वाली शशि ने यहां होने से किया इंकार, आखिर क्यों?

हर जगह होने वाली शशि ने अब खुद एक जगह होने से इंकार किया है. शशि ने कहा है कि मैं वहां नहीं थी. दरअसल, बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी फिल्म 'फिल्लौरी' के प्रमोशन में जुटी हुई हैं. अनुष्का इस फिल्म का प्रमोशन एक अलग ही अंदाज में कर रही हैं. अनुष्का सोशल मीडिया पर फिल्म के पोस्टर और गानों को रिलीज कर रही है. इसके साथ ही उन्होंने प्रमोशन करने का मजेदार तरीका अपनाया है. 

अनुष्का ने 'फिल्लौरी' के प्रमोशन का मजेदार तरीका अपनाया है (PIC : INSTAGRAM)

नई दिल्ली : हर जगह होने वाली शशि ने अब खुद एक जगह होने से इंकार किया है. शशि ने कहा है कि मैं वहां नहीं थी. दरअसल, बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी फिल्म 'फिल्लौरी' के प्रमोशन में जुटी हुई हैं. अनुष्का इस फिल्म का प्रमोशन एक अलग ही अंदाज में कर रही हैं. अनुष्का सोशल मीडिया पर फिल्म के पोस्टर और गानों को रिलीज कर रही है. इसके साथ ही उन्होंने प्रमोशन करने का मजेदार तरीका अपनाया है. 

ये भी पढ़ें- PICS : अब शशि का शिकार बने शीला और पीके

वे जगह-जगह अपनी मौजूदगी का सबूत दे रही हैं. अभी कुछ वक्त पहले ही शशि ने कैटरीना कैफ और आमिर खान को अपना निशाना बनाया था. इससे पहले भी वे ऑस्कर, चांद और ना जाने कहां-कहां अपनी मौजूदगी दर्ज करवा चुकी हैं, लेकिन इस बार एक जगह से शशि ने अपनी मौजूदगी से इंकार किया है. 

ये भी पढ़ें- अजी बच के कहां जाइएगा, हर जगह शशि को ही पाइएगा

दरअसल, शशि इस बार रणबीर कपूर के बाथरुम में पहुंच गई थीं. लेकिन उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- मैं बिल्कुल टाइम पे निकल गई... मैंने कुछ नहीं देखा! #ShashiWasNotThere

 

Main bilkul time pe nikal gayi... Maine kuch nahi dekha! #ShashiWasNotThere

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

बता दें कि फिल्म में अनुष्का के साथ दिलजीत दोसांझ मुख्य भूमिका में हैं. फिल्लौरी एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है. इसमें अनुष्का शर्मा एक भूत का किरदार निभा रही हैं. फिल्लौरी 24 मार्च को रिलीज होने वाली है. यह फिल्म फिल्लौर, (पंजाब) की एक प्रेम कहानी है. एक पंजाबी अनिवासी भारतीय लड़का कानन अपने बचपन के प्यार से शादी करने भारत लौटता है. पर संयोग से उसकी जन्म-कुण्डली से पता चलता है कि वो मांगलिक है और उसे अनु से शादी करने से पहले एक पेड़ से शादी करनी पड़ेगी ताकि उसके गृहस्थ जीवन में कोई व्यवधान ना आये.

अपनी बिना मर्जी से वो पेड़ से शादी कर लेता है पर बाद में वो ये देखकर हैरान हो जाता है की कोई चमत्कारिक चीज उसका पीछा कर रही है. बाद में पता चलता है की वो एक दयालु प्रेतात्मा शशि है. फिल्म में शशि की एक मार्मिक प्रेम कहानी भी जो अधूरी रह जाती है. शशि की अधूरी प्रेम कहानी का राज ही फिल्म की कहानी है. 

Trending news