सोनम ने शेयर की 'ब्यायफ्रेंड' आनंद अहूजा के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर
Advertisement

सोनम ने शेयर की 'ब्यायफ्रेंड' आनंद अहूजा के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर

हाल ही में सोनम कपूर ने अपने कथित बॉयफ्रेंड आनंद अहूजा के साथ एक तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. बता दें कि सोनम आजकल न्यूयॉर्क में हैं. सोनम की इस फोटो में सोनम, आनंद अहुजा के कंधे पर हाथ रखे हुए नजर आ रही हैं. सोनम के इस फोटो को शेयर करते ही उनके फैन्स ने उनकी इस फोटो पर लाइक्स और कमेंट्स की बरसात कर दी. सोनम के कई फैन्स ने कमेंट में उनको आनंद से शादी करने तक के लिए भी बोल दिया. 

सोनम-आनंद न्यूयॉर्क में घूमते हुए (फोटो साभार-इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: हाल ही में सोनम कपूर ने अपने कथित बॉयफ्रेंड आनंद अहूजा के साथ एक तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. बता दें कि सोनम आजकल न्यूयॉर्क में हैं. सोनम की इस फोटो में सोनम, आनंद अहुजा के कंधे पर हाथ रखे हुए नजर आ रही हैं. सोनम के इस फोटो को शेयर करते ही उनके फैन्स ने उनकी इस फोटो पर लाइक्स और कमेंट्स की बरसात कर दी. सोनम के कई फैन्स ने कमेंट में उनको आनंद से शादी करने तक के लिए भी बोल दिया. 

 

You talkin to me???

A post shared by sonamkapoor (@sonamkapoor) on

बता दें कि, कुछ वक्त पहले सोनम कपूर की आनंद अहूजा के साथ सगाई की बहुत सी खबरे मीडिया में आई थी और इन खबरों पर सोनम ने नाराजगी भी जाहिर की थी. सोनम ने अपनी सगाई वाली खबरों का जवाब देते हुए एक ट्वीट कर कहा था कि, 'दुनिया में इतना कुछ हो रहा है, लेकिन आपके लिए मेरी निजी जिंदगी ही बची है, जिसे आप कवर करना चाहते हैं'. सोनम इतना बोल कर चुप नहीं हुई थी, उन्होंने यह भी कहा था कि अगर मैं शादी या सगाई करुंगी तो मैं इस बारे में खुद ही सबको बताउंगी. 

दरअसल, आनंद अहुजा बिजनेसमैन हैं और उन्हें अक्सर सोनम के साथ देखा जाता रहा है. 

लंदन में भी दिखे थे साथ

सोनम और आनंद न्‍यूयॉर्क से पहले, लंदन में भी साथ में वेकेशन मनाते हुए नजर आए थे. यहां यह दोनों घूमते हुए जूही चावला से टकरा गए थे. सोनम जल्‍द ही करीना कपूर खान और स्‍वरा भास्‍कर के साथ फिल्‍म 'वीरे दी वेडिंग' में नजर आएंगी.

Trending news