close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: भूखी बच्ची पर आई जाह्नवी को दया, हेल्प करने से पहले बंद करवाया कैमरा

जाह्नवी ने मीडिया वालों से कहा कि एक मिनट के कैमरा को ऑफ कर दें, क्योंकि यह बहुत अजीब लगता है.

VIDEO: भूखी बच्ची पर आई जाह्नवी को दया, हेल्प करने से पहले बंद करवाया कैमरा
जाह्नवी कपूर की फिल्म 'गुंजन सक्‍सेना: द कारगिल गर्ल' अगले साल रिलीज होगी (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली: पिछले साल फिल्म 'धड़क (Dhadak)' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वालीं बॉनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi kapoor) का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जाह्नवी एक छोटी सी भूखी गरीब बच्ची की मदद करती नजर आ रही हैं. वैसे तो जाह्नवी का ऐसा वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर छाया रहता है. उनके कई वायरल वीडियो में उन्हें गरीब बच्चों की मदद करते हुए देखा जा चुका है, लेकिन इस बार का वीडियो थोड़ा खास है. तो आइए, आपको बताते हैं आखिर इस वीडियो में ऐसा क्या है जो इंटरनेट पर छाया हुआ है.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Helpful #janhvikapoor #vbapp #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

बता दें, यह वीडियो मुंबई का है, जहां एक मासूम बच्ची को जब जाह्नवी नजर आईं तो उसने जाह्नवी से कहा कि उसे बहुत भूख लगी हुई है. यह सुनकर जाह्नवी से रहा नहीं गया और उन्होंने उस बच्ची को अपने साथ आने को कहा, लेकिन इसी बीच उन्होंने मीडिया वालों से रिक्वेस्ट किया कि प्लीज वह अपना कैमरा बंद कर दें. जाह्नवी ने मीडिया वालों से कहा कि एक मिनट के कैमरा को ऑफ कर दें, क्योंकि यह बहुत अजीब लगता है. इसके बाद मीडिया वालों ने भी उनके कहने पर अपना-अपना कैमरा बंद कर दिया, लेकिन जब कैमरा ऑन हुआ तो उस बच्ची को जाह्नवी एक बिस्किट का पैकेट देती हुई नजर आईं. उन्होंने उस बच्ची को अपने साथ अपनी गाड़ी तक लेकर आईं और अपनी गाड़ी से एक बिस्किट का पैकेट निकाला और उस बच्ची को दे दीं.

अगले साल रिलीज होगी फिल्म
बता दें, जाह्नवी जल्द ही अपनी दूसरी फिल्म 'गुंजन सक्‍सेना: द कारगिल गर्ल' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म वह गुंजन सक्सेना की भूमिका में नजर आने वाली हैं. कारगिल युद्ध में अपनी साथी श्री विद्या के साथ मिलकर गुंजन सक्सेना ने पाकिस्तान को नाकों चने चबवा दिए थे.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें