BOX OFFICE पर 'तानाजी' के छाते ही वायरल हुआ अजय देवगन का यह VIDEO
Advertisement

BOX OFFICE पर 'तानाजी' के छाते ही वायरल हुआ अजय देवगन का यह VIDEO

ओम राउत द्वारा निर्देशित 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' में अजय देवगन के अलावा सैफ अली खान, काजोल, शरद केलकर, नेहा शर्मा और पद्मावती राव भी अहम भूमिकाओं में हैं.

यह फिल्म 10 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, ट्विटर)

नई दिल्ली: बॉक्स ऑफिस पर 10 जनवरी को रिलीज हुई बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर (Tanhaji: The Unsung Warrior)' इन दिनों जमकर कमाई करती नजर आ रही है. इस फिल्म ने जहां अपने ओपनिंग डे पर लगभग 14.50 करोड़ की कमाई की थी, वहीं दूसरे दिन इसके हाथ लगभग 20 करोड़ रुपये लगे हैं. इस हिसाब ने 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' ने दो दिनों में लगभग 34.50 करोड़ रुपये की कमाई करने में सफल रही है. ओम राउत द्वारा निर्देशित 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' में अजय देवगन के अलावा सैफ अली खान, काजोल, शरद केलकर, नेहा शर्मा और पद्मावती राव भी अहम भूमिकाओं में हैं. 

वायरल हुआ वीडियो
वहीं, दूसरी ओर अब सोशल मीडिया पर अजय देवगन का एक वीडियो भी वायरल हो चुका है, जिसे खुद अजय ने अपने ट्विटर पर साझा किया. दरअसल, फिल्म की सफलता से बेहद खुद नजर आ रहे अजय ने इस वीडियो के जरिए अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया है. इस वीडियो में वह बोल रहे हैं, 'नमस्कार मैं हूं अजय देवगन और जो प्यार आपने तानाजी को दिया है, उसके लिए मैं दिल से आप लोगों का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा. ज्यादा से ज्यादा हिंदुस्तानी जो यहां या ओवरसीज में रहते हों, मैं चाहूंगा कि वह तानाजी का सैक्रिफाइस देखें और दुनिया को बताएं. थैंक यू सो मच. तानाजी यूनाइट्स इंडिया'.

ओम राउत ने 'तानाजी : द अनसंग वॉरियर' (Tanhaji : The Unsung Warrior) से बॉलीवुड फिल्म निर्देशन में कदम रखने के साथ ही साबित कर दिया है कि वह एक अच्छी पीरियड फिल्म बना सकते हैं. फिल्म के एक-एक सीन पर ओम राउत ने बारीकी से काम किया है. यह फिल्म मराठाओं की शूरवीरता दिखाने में पूरी तरह कामयाब हुई है. बेशक, कई बार ऐतिहासिक फिल्में खासतौर पर युद्ध पर बनी फिल्में बोझिल और उबाऊ हो जाती हैं, लेकिन तानाजी देखकर आपको ऐसा नहीं लगेगा. बहुत दिनों बाद सैफ अली खान (Saif Ali Khan) इतने बेहतरीन रोल में दिख रहे हैं. या यूं कहें कि वह बड़े परदे पर लंबे समय के बाद अपनी मजबूत एंट्री दर्ज करवा रहे हैं. यह उनके लिए किसी 'विजय' से कम नहीं है.

ये वीडियो भी देखें:

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news