VIDEO: अगर सुन लिया दीपिका का 'APNA TIME AAYEGA', तो भूल जाइएगा रणवीर का गाना

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट अभिनीत फिल्म 'गली ब्वॉय (Gully Boy)' भारत की ओर से 92वें अकादमी अवॉर्ड में भी भेजी गई थी.

VIDEO: अगर सुन लिया दीपिका का 'APNA TIME AAYEGA', तो भूल जाइएगा रणवीर का गाना
वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका जल्दी ही रणवीर के साथ फिल्म '83' में नजर आने वाली हैं.

नई दिल्ली: फिल्मकार जोया अख्तर द्वारा निर्देशित फिल्म 'गली ब्वॉय (Gully Boy)' पिछले साल वैलेंटाइन डे के दिन ही रिलीज हुई थी. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता मिली. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट अभिनीत फिल्म 'गली ब्वॉय (Gully Boy)' भारत की ओर से 92वें अकादमी अवॉर्ड में भी भेजी गई थी. आज 'गली बॉय' ने अपना एक साल पूरा कर लिया है, ऐसे में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने इस फिल्म का सबसे हिट गाना 'अपना टाइम आएगा' अपने अंदाज में गाया है. रणवीर ने अपने इंस्टाग्राम पर दीपिका का वीडियो थोड़ी देर पहले ही शेयर किया है. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 4 घंटे में इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 33 लाख बार देखा जा चुका है.

'83' में साथ नजर आएंगे दीपिका-रणवीर
वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका जल्दी ही रणवीर के साथ फिल्म '83' में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म 10 अप्रैल, 2020 को रिलीज होगी. इस फिल्म में 1983 में हुए क्रिकेट विश्व कप की कहानी को दिखाया जाएगा. कबीर खान 1983 में हुए क्रिकेट वर्ल्ड कप पर आधारित यह फिल्म बना रहे हैं. इस फिल्म में 1983 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी उठाने वाले कप्तान कपिल देव की भूमिका रणवीर सिंह निभाएगे. इस फिल्म में यह दिखाया जाएगा कि कैसे नए कप्तान कपिल देव की कप्तानी में भारत ने वेस्टइंडीज को मात देकर विश्वकप का खिताब अपने नाम किया था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Ohh I think I found myself a cheerleader! #apnatimeaayega #throwback @deepikapadukone

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

यह फिल्म रिलायंस एंटरटेनमेंट' के बैनर तले बन रही है. फिल्म का निर्देशन कबीर खान कर रहे हैं, जिसमें दीपिका पादुकोण में कैमियो रोल में नजर आएंगी. इस फिल्म में दीपिका कपिल देव की पत्नी रोमी का किरदार निभा रही हैं. इस फिल्म के अन्य कलाकारों में साकिब सलीम, आदिनाथ कोठारे, चिराग पाटिल, हार्डी संधू, ऐमी विर्क, जतिन सरना, पंकज त्रिपाठी, ताहिर राज भसीन, दिनकर शर्मा, जीवा, साहिल खट्टर, धैर्य करवा, निशांत दहिया और आर बद्री भी शामिल हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें