close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: जब बेटे ने कहा 'मोदी'... गुल पनाग ने कहा बोलो 'मोदी जी', PM ने भी दिया जवाब

'डोर', 'धूप' और 'अब तक छप्पन 2' जैसी फिल्मों से दर्शकों के लिए में अपनी पहचान बना चुकी एक्ट्रेस गुल पनाग ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

VIDEO: जब बेटे ने कहा 'मोदी'... गुल पनाग ने कहा बोलो 'मोदी जी', PM ने भी दिया जवाब
गुल पनाग जल्द ही फिल्म 'बाईपास रोड' में नजर आने वाली हैं (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, ट्विटर)

नई दिल्ली: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Pm Narendra Modi) की तारिफ करते आज कोई नहीं थकता. उन्होंने बहुत ही कम समय में विश्व स्तर पर भारत को एक नई पहचान दिलवाई है. आज दुनियाभर में पीएम मोदी के चाहने वालों की कमी नहीं और यही वजह है कि वह जिस देश में जाते हैं, उनका स्वागत भव्य तरीके से किया जाता है. पीएम मोदी ने देश को एक नई दिशा दिलाई है और यही वजह है कि देशवासियों के दिलों में उन्होंने बहुत ही कम समय में अपनी जगह बनाने में कामयाब हुए हैं. इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस गुल पनाग (Gul Panag) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा, जिसमें वह अपने बेटे निहाल (Nihal) को एक मैगजीन में पीएम मोदी की तस्वीर दिखाते हुए पूछ रही हैं कि ये कौन हैं?  

'डोर', 'धूप' और 'अब तक छप्पन 2' जैसी फिल्मों से दर्शकों के लिए में अपनी पहचान बना चुकी एक्ट्रेस गुल पनाग ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह अपने छोटे से बेटे निहाल को एक मैगजीन में पीएम मोदी की तस्वीर दिखाते हुए पूछ रही हैं कि बेटा एक बात बताओ ये कौन हैं? इस पर उनका बेटे बोलता है मोदी... इस पर गुल पनाग निहाल को सिखाती हैं कि मोदी जी... उसके बाद निहाल भी यह बोलता है मोदी जी... इस वीडियो के वायरल होने के बाद पीएम मोदी के पास यह वीडियो पहुंच जाता है और वह तुरंत इस वीडियो को रीट्वीट करते हुए निहाल को शुभकामनाएं देते हैं. 

पीएम मोदी इस वीडियो रीट्वीट करते हुए लिखते हैं, 'युवा निहाल को मेरा आशीर्वाद दीजिए. वह जो भी करना चाहता है, वह उन्हें मिले. मुझे यकीन है कि वह आपमें (गुल पनाग) एक अच्छा मेंटर और गाइड ढूंढेंगे.' बता दें, गुल पनाग जल्द ही फिल्म 'बाईपास रोड' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में गुल पनाग के अलावा नील नितिन मुकेश, अदा शर्मा, शमा सिकंदर और रजित कपूर भी अहम भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म 1 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें