छा गया हनी सिंह का यह गाना, एक करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है VIDEO

यह गाना जॉन अब्राहम (John abraham) इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पागलपंती (Pagalpanti)' का है, जिसे लोग बेहद पसंद कर रहे हैं.

छा गया हनी सिंह का यह गाना, एक करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है VIDEO
हनी सिंह के ट्विटर पर 53 लाख और इंस्टाग्राम पर 34 लाख फॉलोअर्स हैं (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, हनी सिंह)

नई दिल्ली: रैपर यो यो हनी सिंह (Honey Singh) अपने रैप गानों को लेकर आए दिन सुर्खियों में रहते हैं. इसी क्रम में उनका नया गाना 'ठुमका' इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. यह गाना जॉन अब्राहम (John abraham) इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पागलपंती (Pagalpanti)' का है, जिसे लोग बेहद पसंद कर रहे हैं. टी-सीरीज द्वारा एक नवंबर को अपलोड किए गए इस गाने को अब तक 16,205,970 बार देखा जा चुका है. इस गाने में फिल्म के सारे स्टार कास्ट नजर आ रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yo Yo Honey Singh (@yyhsofficial) on

बता दें, हनी सिंह जिनके ट्विटर पर 53 लाख और इंस्टाग्राम पर 34 लाख फॉलोअर्स हैं, ने कई हिट गाने दिए हैं और 2000 के दशक के अंत से पंजाबी पॉप संगीत में छाए हुए हैं. हनी सिंह ने अभिनय की दुनिया में भी हाथ आजमाया. उन्होंने 2012 में आई पंजाबी फिल्म 'मिर्जा: द अनटोल्ड स्टोरी' से अभिनय में आगाज किया और दो साल बाद हिमेश रेशमिया के साथ बॉलीवुड में फिल्म 'द एक्सपोज' से कदम रखा.

हनी सिंह ने कई अन्य फिल्मों में भी काम किया. हालांकि, 'तू मेरा 22 मैं तेरा 22' और 'जोरावर' जैसी फिल्में उन्हें अभिनय जगत में स्थापित नहीं कर सकीं. हनी सिंह अब फिल्मों में और काम नहीं करना चाहते हैं. उन्होंने न्यूज एजेंसी आईएएनएस को बताया, "मैंने अभिनय में हाथ आजमाया और मुझे लगा कि यह मेरे बस का नहीं है. मेरा मानना है कि मुझे यह नहीं करना चाहिए."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yo Yo Honey Singh (@yyhsofficial) on

उनका धमाकेदार गाने देना हालांकि बदस्तूर जारी रहेगा. वह न सिर्फ नियमित रूप से चार्ट बस्टर गैर-फिल्मी हिट गाने देते हैं बल्कि उन्होंने 'चेन्नई एक्सप्रेस', 'खिलाड़ी 786', 'बॉस' और 'सोनू के टीटू की स्वीटी' जैसे फिल्मों के लिए भी गाया. 'सोनू के टीटू की स्वीटी' के लिए गायक को आईफा सहित कई पुरस्कार समारोहों में सर्वश्रेष्ठ संगीत निर्देशक के खिताब से नवाजा गया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yo Yo Honey Singh (@yyhsofficial) on

अगर हर नई रिलीज के साथ प्रशंसकों की उम्मीदें हनी सिंह से बढ़ती जाती हैं तो इसे लेकर वह चिंतित नहीं हैं. उन्होंने कहा, "मैं इसे दबाव के तौर पर नहीं लेता हूं. एक अच्छा गाना बनाना मेरे लिए ज्यादा अहम है और मैं गाने के हिट होने या न होने को लेकर कोई तनाव नहीं लेता." हनी सिंह ने कहा कि वास्तव में वह दिल से गीत तैयार करना पसंद करते हैं और यह हिट होता है कि नहीं.. यह लोगों पर निर्भर करता है. (इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

ये भी देखें-: