सुपरस्टार रेखा ने उतारी किसकी नजर! Video में देखिए इमोशल पल

गोल्डन सिल्क साड़ी में  गजरा पहने हुए, खूबसूरत लाल चटकती लिपस्टिक लगाकर वह एक फिल्म की स्क्रीनिंग में पहुंचीं...

सुपरस्टार रेखा ने उतारी किसकी नजर! Video में देखिए इमोशल पल

मुंबई: अपनी खूबसूरती और अदायगी से अब तक जादू बिखेरने वाली रेखा (Rekha) ने किसी की नजर उतारी! गोल्डन सिल्क साड़ी में  गजरा पहने हुए, खूबसूरत लाल चटकती लिपस्टिक लगाकर वह एक फिल्म की स्क्रीनिंग में पहुंचीं वहां रेखा ने एक फिल्म स्टार की नजर उतारकर लोगों को चौंका दिया.

दरअसल मुंबई में आदित्य पंचोली और जरीना वहाब के बेटे सूरज पंचोली (Suraj Pancholi) की फिल्म 'सेटेलाइट शंकर (Satellite Shankar)' की स्क्रीनिंग रखी गई थी. इस मौके पर कई बड़े बॉलीवुड एक्टर्स इनवाइटेड थे. जिसमें रेखा अपनी सफेद चमचमाती कार में गोल्डन साड़ी में पहने हुए पहुंची. देखिए यह वीडियो...

जरीना वहाब की अच्छी दोस्त होने का परिचय उन्होंने स्क्रीनिंग पर पहुंच कर दिया. उसके बाद रेखा ने न सिर्फ 'सेटेलाइट शंकर (Satellite Shankar)' के पोस्टर पर बनी हुई सूरज पंचोली की तस्वीर को गले लगाया बल्कि बलैंयां भी लीं यानी कि नजर उतारी. उसके बाद कुछ ही देर में वो वहां से निकल भी गई. 
 
आमतौर पर रेखा को एक्टर्स को ब्लेसिंग्स देते हुए देखा गया है. लेकिन इस तरह से गले लगाकर नजर उतारते हुए पहली बार देखा. इसे तो यह पता चलता है कि उनकी और जरीना वहाब की  नज़दीकियां कितनी है.

इसी स्क्रीनिंग पर संजय लीला भंसाली भी पहुंचे थे लेकिन वक्त से काफी पहले पहुंचकर वह तुरंत ही वहां से निकल गए. 

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें