सोशल मीडिया पर छाया शिल्पा का यह VIDEO, कहा- 'मक्खन मलाई हूं, दिल्ली से आई हूं...'

12 साल के लंबे असरे के बाद शिल्पा ने पर्दे पर वापसी का फैसला किया है. बीते कुछ दिनों से वह अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में लखनऊ में हैं. 

सोशल मीडिया पर छाया शिल्पा का यह VIDEO, कहा- 'मक्खन मलाई हूं, दिल्ली से आई हूं...'
24 घंटे के अंदर इस वीडियो को 19 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है (फोटो साभारः वीडियो, इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) को मीठा कितना पसंद है, इस बारे में उनके प्रशंसक अच्छे से जानते हैं. हालांकि अभिनेत्री अपनी डाइट के कारण सिर्फ रविवार को ही मिठाई का आनंद लेती हैं. अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट की है, जिसमें वह रविवार दोपहर लखनऊ की जलेबी और मक्खन मलाई का आनंद लेती दिख रही हैं. वीडियो के कैप्शन में अभिनेत्री ने लिखा है, "रविवार का आनंद, नवाबी अंदाज में. लखनऊ में शूटिंग के लिए यहां होने के कारण मैंने यहां की लोकप्रिय मक्खन मलाई का स्वाद लेने का फैसला किया. यह काफी हल्का और मजेदार है, न ही बहुत मीठा न ही भारी और उसके साथ स्वादिष्ट कुरकुरी गर्म जलेबी." 

हालांकि इस वीडियो में मक्खन और जलेबी का आनंद लेने के दौरान शिल्पा अपने प्रशंसकों से योगा करते रहने की बात कहना न भूलीं. 24 घंटे के अंदर इस वीडियो को 19 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. शिल्पा अपनी आगामी फिल्म 'निकम्मा' की शूटिंग कर रही हैं. इससे पहले उन्होंने एक और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जिसमें वह फिल्म के डायरेक्टर को 'निकम्मा' बोलती नजर आ रही थीं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty) on

दरअसल, इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी अपनी फिल्म के डायरेक्टर की शिकायत करती और उन्हें निकम्मा कहती नजर आ रही हैं. 12 साल के लंबे असरे के बाद शिल्पा ने पर्दे पर वापसी का फैसला किया है. बीते कुछ दिनों से वह अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में लखनऊ में हैं. आजकल का मौसम नॉर्थ इंडिया में काफी ठंडा रहता है, अब लगातार गिरते पारे की वजह से शिल्पा को लखनऊ में काफी ठंड लग रही है. जिसकी वजह से वह परेशान भी हैं. (इनपुट IANS से भी)

ये वीडियो भी देखें:

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें