आज भी सुशांत के आने का इंतजार करता है उनका डॉगी फज, वायरल हो रहा ये VIDEO
Advertisement

आज भी सुशांत के आने का इंतजार करता है उनका डॉगी फज, वायरल हो रहा ये VIDEO

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के अचानक निधन से न सिर्फ उनके परिवार, दोस्त और फैंस को झटका लगा है, बल्कि उनका पेट डॉग 'फज' भी अब तक सदमे में है.

फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के अचानक निधन से न सिर्फ उनके परिवार, दोस्त और फैंस को झटका लगा है, बल्कि उनका पेट डॉग 'फज' भी अब तक सदमे में है. सोशल मीडिया पर आए दिन फज के कई वीडियो वायरल होते रहते हैं. वहीं, अब इन दिनों फज का एक और वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है, जिसमें यह बताया जा रहा है कि फज आज भी अपने मालिक सुशांत सिंह के आने का इंतजार करता है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो के बारे में यह बता पाना तो थोड़ा मुश्किल है कि यह वीडियो कब का है, लेकिन वीडियो देखने के बाद हर कोई मायूस हो रहा है. बता दें, सुशांत सिंह अपने पेट डॉग फज को बच्चों की तरह प्यार करते थे. खबरों की मानें तो इस समय फज सुशांत सिंह राजपूत के पवना वाले फॉर्महाउस पर ही ठहरा हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gulshan (@sush.antsinghrajputt) on

वहीं, हर कोई यह जानना चाहता है कि आखिर ऐसी क्या वहज थी कि सुशांत को फांसी लगाकर अपनी जान देनी पड़ी, हालांकि उनके सुसाइड करने के पीछे की वजह अब तक सामने नहीं आ पाई है. अब यह मामला सीबीआई के पास है और लोग उम्मीद कर रहे हैं कि अब जल्द ही इस मामले की सच्चाई सामने आ जाएगी. 

सुशांत सिंह राजपूत केस की सबसे अहम कड़ी रिया चक्रवर्ती का नाम अब मुख्य आरोपी के तौर पर सामने आ रहा है. मुंबई में भले ही जांच की गति धीमी हो, लेकिन सीबीआई जांच का आदेश मिलते ही रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोगों के खिलाफ सीबीआई ने एफआईआर दर्ज कर लिया है. यही नहीं, रिया के खिलाफ ईडी भी जांच कर रही है. वहीं, बिहार पुलिस भी अपनी जांच जारी रखे हुए है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news