close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Film Review ‘थॉर रैग्नारोक’: फाइट देखने के हैं शौकीन तो आपको इंटरटेन करेगी यह फिल्म

'थॉर रैग्नारोक' में बिना हथौड़े के लड़ता हुआ दिखा 'थॉर', मार्वल सीरीज की अन्य फिल्मों की तरह है मजेदार  

Film Review ‘थॉर रैग्नारोक’: फाइट देखने के हैं शौकीन तो आपको इंटरटेन करेगी यह फिल्म
ताइका वेटिटी ने दी फिल्म को डायरेक्शन (फिल्म का पोस्टर)

नई दिल्ली: मार्वल सीरीज की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘थॉर रैग्नारोक’ रिलीज हो चुकी है. फिल्म को डायरेक्शन ताइका वेटिटी ने दिया है. इस फिल्म में क्रिस हेम्सवर्थ, केट ब्लैंचेट, टॉम हिडलस्टन मेन रोल में नजर आएंगे. ये फिल्म भी मार्वल सीरीज की अन्य फिल्मों की तरह मजेदार और रोचक है.

कहानी- फिल्म की कहानी की शुरुआत ओडिन के बेटे ‘थॉर’ (क्रिस हेम्स्वर्थ) से होती है. जो अपने पुराने दुश्मन ‘सर्तुर’ को खत्म करके अपने घर लौटता है. लेकिन वहां उसके पिता ‘ओडिन’ नहीं होते हैं. लोकी अपने पिता का रूप धारण करके ‘अस्गार्ड’ पर शासन कर रहा है और अपने पिता ‘ओडिन’ को धरती पर छोड़ दिया है. लोगों के सामने लोकी का राज खोलने के बाद थॉर, लोकी के साथ पिता की तलाश में निकलता है. पिता को ढूंढने में ‘थॉर’ की मदद डॉक्टर स्ट्रेंज करते हैं. जो जानता है कि ‘ओडिन’ कहां है. अपने अंतिम पलों में दोनों बेटों को देखकर ‘ओडिन’ अपने जीवन के एक बड़े राज से पर्दा उठाते हैं. वह बताते हैं कि उनकी पहली संतान ‘गॉड ऑफ डेथ’ हेला है. जो बेहद क्रूर व ताकतवर है और जिसे उन्होंने बरसों पहले बंधक बना कर जेल में रखा है लेकिन अब वह आजाद हो गई है. हेला ‘रैग्नारोक’ को हासिल करना चाहती है ताकि वह पूरी दुनिया और अस्गार्ड को खत्म कर सके. हेला के सामने ‘थॉर’ काफी कमजोर है हेला की ताकत का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि उस पर थॉर का ताकतवर ‘हथौड़ा’ भी काम नहीं करता, हेला उसे किसी बच्चे के खिलौने की तरह चूर-चूर कर देती है. लेकिन क्या थॉर, हेला से अस्गार्ड को बचा पाएगा? और क्या ताकतवर ह्ल्क इस लड़ाई में थॉर का साथ देगा. क्या बिना हथौड़े के थॉर शक्तिशाली हेला से जीत पाएगा? इन सब सवालों का जवाब पाने के लिए आपको ये फिल्म देखनी होगी.

डायरेक्शन- मार्वल सीरीज की ये फिल्म बेहद रोचक और मजेदार है. इस फिल्म को ताइका वेटिटी  ने बहुत ही शानदार तरीके से फिल्माया गया है. और इस बार इस फिल्म में एक्शन सीन की कम है. 

एक्टिंग- फिल्म के कलाकारों ने अपनी जबरदस्त कलाकरी से चार चांद लगा दिए है. फिल्म के बीच-बीच में क्रिस हेम्स्वर्थ (थॉर)और मार्क रफैलो (हल्क) के बीच नोकझोक लोगों को हंसी दिलायेगी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें