'थॉर' क्रिस हेम्सवर्थ ने कुछ इस अंदाज में रुद्राक्ष जायसवाल को किया बर्थडे विश
Advertisement

'थॉर' क्रिस हेम्सवर्थ ने कुछ इस अंदाज में रुद्राक्ष जायसवाल को किया बर्थडे विश

क्रिस के साथ दोस्ती पर रुद्राक्ष कहते हैं, "जब मैं पहले पहले क्रिस से मिला तो मुझे लगा कि वह शायद मुझसे ज्यादा बात नहीं करेंगे, क्योंकि वह बहुत बड़े ग्लोबल सुपरस्टार हैं."

फिल्म 'ढाका' में नजर आने वाले हैं चाइल्ड आर्टिस्ट रुद्राक्ष जायसवाल.

नई दिल्ली: रुद्राक्ष जायसवाल (Rudraksh Jaiswal), जो देश के सबसे चहिते बाल कलाकारों में से एक गिने जाते हैं, जल्द ही फिल्म 'ढाका' में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके अलावा मनोज बाजपेयी, रणदीप हूडा और पंकज त्रिपाठी जैसे दिग्गज कलाकारों के अलावा हॉलीवुड सुपरस्टार क्रिस हेम्सवर्थ (Chris Hemsworth) भी अहम भूमिकाओं में दिखेंगे. क्रिस अवेंजर्स सीरीज में थॉर की भूमिका निभाने के लिए जाने जाते हैं. सैम हारग्रेव द्वारा निर्देशित यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी. 

क्रिस और रुद्राक्ष की दोस्ती
शूट के दौरान रुद्राक्ष की क्रिस के साथ खासी दोस्ती हो गई. क्रिस ने कई मौकों पर रुद्राक्ष के अभिनय की तारीफ भी की है. हाल ही में, रुद्राक्ष के जन्मदिन के अवसर पर क्रिस ने रुद्राक्ष के लिए एक खास वीडियो रिकॉर्ड कर के भेजा, जिसमें उन्होंने रुद्राक्ष को जन्मदिन की बधाइयां दी हैं. इस वीडियो को रुद्राक्ष ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी अपलोड किया. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

GUYS BIRTHDAY WISHES FROM THE LEGEND, thanks @chrishemsworth sir.

A post shared by Rudhraksh Jaiswal (@rudhrakshjaiswal1) on

हॉलीवुड स्टार क्रिस के साथ दोस्ती पर रुद्राक्ष कहते हैं, "जब मैं पहले पहले क्रिस से मिला तो मुझे लगा कि वह शायद मुझसे ज्यादा बात नहीं करेंगे, क्योंकि वह बहुत बड़े ग्लोबल सुपरस्टार हैं. पर मुझे यह देख के हैरानी हुई की वह बेहद ही साधारण और मिलनसार किस्म के इंसान हैं. उनके साथ काम करके बहुत मजा आया और जब उन्होंने यह वीडियो बना के मुझे भेजा तो मेरी खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा. रुद्राक्ष 'ढाका' के अलावा आने वाले समय में और भी महत्वपूर्ण फिल्में और वेब सीरीज में नजर आएंगे.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news