Rishi Kapoor की पुरानी तस्वीर हुई वायरल, ऐश्वर्या रॉय संग अक्षय खन्ना भी आए नजर
Advertisement

Rishi Kapoor की पुरानी तस्वीर हुई वायरल, ऐश्वर्या रॉय संग अक्षय खन्ना भी आए नजर

अपने करियर में ऋषि कपूर ने वर्ष 1999 में केवल एक ही फिल्म का निर्देशन किया था.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) अब हमारे बीच नहीं रहे, लेकिन अपने फिल्मों के जरिए वह अमर हैं. क्या आप को पता है ऋषि कपूर एक बेहतरीन अभिनेता के साथ-साथ अच्छे डायरेक्टर भी थे. लगभग पांच दशक के अपने करियर में ऋषि कपूर ने वर्ष 1999 में केवल एक ही फिल्म का निर्देशन किया था. फिल्म का नाम 'आ अब लौट चलें' (Aa ab Laut Chalen) है, जिसमें अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna) और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने मुख्य भूमिकाएँ निभाई थी. इसके अलावा यह आर.के फिल्म्स बैनर द्वारा प्रोड्यूस की गई आखिरी फिल्म है. इस फिल्म में राजेश खन्ना, मौसमी चटर्जी, नवीन निश्चल, सुमन रंगनाथन, कादर खान, परेश रावल, आलोक नाथ तथा अन्य कलाकारों ने अभिनय किया था.

  1. ऋषि कपूर एक बेहतरीन अभिनेता के साथ-साथ अच्छे डायरेक्टर भी थें
  2. ऋषि कपूर ने वर्ष 1999 में केवल एक ही फिल्म का निर्देशन किया था
  3. फिल्म का नाम 'आ अब लौट चलें' (Aa ab Laut Chalen) है
  4.  

इस फिल्म के सेट से अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna) और ऐश्वर्या राय के साथ ऋषि कपूर की कुछ पुरानी तस्वीरें वायरल हो रही हैं. पहली फोटो में ऋषि एक मरून कुर्ता पहने हुए दिखाई दे रहे हैं जबकि अक्षय और ऐश्वर्या ने उनके कंधे पर अपना सिर रखा है. इन तीनो की ये तस्वीर इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं. इस फोटोज को ऐश्वर्या राय के फैंस क्लब ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. 

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के निधन के बाद ऐश्वर्या ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें ऋषि कपूर और नीतू कपूर साथ में दिख रहे है. उन्होंने साथ में कैप्शन लिखा, 'आपके लिए इतना प्यार. मेरे प्यारे चिंटू अंकल हमेशा, इतना दिल दुखाने वाली बात, आपकी आत्मा को शांति मिले. आप के जैसा कोई दूसरा नहीं होगा, मिस यू एंड लव यू फॉरएवर."

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news