#throwback : ऐसे बना रजनीकांत का 'सिगरेट स्‍टाइल' फेमस, इस बॉलीवुड एक्‍टर ने बनाया हिट

2.0 साउथ की सुपरहिट फिल्म 'बाहुबली' के बाद सेंकड हाई ओपनर मूवी बन गई है. 

#throwback : ऐसे बना रजनीकांत का 'सिगरेट स्‍टाइल' फेमस, इस बॉलीवुड एक्‍टर ने बनाया हिट
(फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली : साउथ फिल्‍म इंडस्‍ट्री के सुपरस्‍टार रजनीकांत ने बॉलीवुड में भी खूब नाम कमाया. उनकी फिल्‍म 2.0 गुरुवार को रिलीज के बाद से ही खबरों में छाई हुई है. फिल्म ने रिलीज के पहले दिन ही 100 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है. इसी के साथ 2.0 साउथ की सुपरहिट फिल्म 'बाहुबली' के बाद सेंकड हाई ओपनर मूवी बन गई है. फिल्‍म में रजनीकांत का अंदाज फैंस को फिर से उनका दीवाना बना रहा है. रजनीकांत के लिए उनके फैंस का ये पागलपन नया नहीं है. 80 के दशक में रजनीकांत का सिगरेट फ्ल‍िप खूब हिट रहा था. 

इंडिया टुडे को दिए गए एक इंटरव्‍यू में रजनीकांत ने बताया कि उनको सिगरेट फ्ल‍िप करना बॉलीवुड एक्‍टर शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने सिखाया. रजनीकांत ने बताया कि उन्‍होंने एक फिल्‍म में शत्रुघ्‍न सिन्‍हा को सिगरेट का ये स्‍टाइल करते हुए देखे और उसके बाद उन्‍होंने इसे ट्राई करना शुरू कर दिया. 67 साल के सुपरस्‍टार ने बताया कि कैसे वो घंटों शीशे के सामने खड़े होकर सिगरेट लेकर प्रैक्‍ट‍िस किया करते थे. 

रजनीकांत हैं बॉक्स ऑफिस के असली 'बाहुबली', 2.0 ने पहले दिन कमाए 100 करोड़ 

हुनूर से भी ज्‍यादा आपकी टाइमिंग महत्वपूर्ण : रजनीकांत 
रजनीकांत ने बताया कि ऐसा करना हुनूर है लेकिन उससे भी ज्‍यादा आपकी टाइमिंग मयाने रखती है. जब ऐसा कर रहे होते हैं तब आपको पता होना चाहिए कि इसे कैसे करना सही है. ये ऐसा नहीं है कि आपने सिगरेट फेंकी और उसे पकड़ लिया. इस बीच में आपको डायलॉग भी बोलने हैं और उसी बीच में इस फ्लिक को पूरा भी करना है. रजनीकांत का कहना है कि मुझे ऐसा लगता है कि ये नेचुरल है कोई स्‍टाइल नहीं. मैं इसे करता हूं नेचुरली और आपको ये स्‍टाइल लगता है. 

Shocking : 12,000 वेबसाइट बैन के बावजूद भी इंटरनेट पर लीक हुई रजनीकांत की 2.0

पद्मभूषण से सम्‍मानित हैं रजनीकांत 
रजनीकांत को बतौर लीड हीरो का रोल एसपी मुथुरमन की फिल्म 'भुवन ओरु केल्विकुरी' में मिला. इसके बाद  मुथुरमन और रजनी ने 25 फिल्मों में साथ काम किया. रजनीकांत की पहली हिंदी फिल्म टी रामा राव की 'अंधा कानून' थी. इसमें उनके साथ अमिताभ बच्चन लीड और हेमा मालिनी ने बतौर लीड एक्‍टर काम किया था. रजनीकांत को उनके उल्लेखनीय योगदान के लिए साल 2000 में पद्मभूषण और 2016 में पद्मविभूषण से सम्मानित किया गया.