close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Throwback: जब रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बहनों करिश्‍मा-पूजा में हुआ था जबरदस्‍त झगड़ा

करिश्‍मा ने पूजा के कमेंट पर अपनी नाराजगी जताते हुए उस समय एक मैगजीन को दिए अपने इंटरव्‍यू में कहा था, 'तुम बताओं मेरी क्‍या गलती है. ये पूजा भट्ट है, जिसने मेरे पैरंट्स के बारे में बुरा कहा और मैंने भी उसका मुंहतोड़ जवाब दिया क्‍योंकि उसका कोई अधिकार नहीं है कि वह मेरे पैरंट्स के बारे में कुछ भी कहे.'

Throwback: जब रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बहनों करिश्‍मा-पूजा में हुआ था जबरदस्‍त झगड़ा

नई दिल्‍ली: इस समय आलिया भट्ट (Alia Bhatt)और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) बॉलीवुड की सबसे हैपनिंग जोड़ी हैं. इनकी झलक जहां भी साथ में नजर आती है, फैंस दीवाने हो जाते हैं. फिल्‍म 'ब्रह्मास्‍त्र' की शूटिंग से शुरू हुआ रणबीर और आलिया का प्‍यार इन दिनों पूरे जोश पर है और दोनों अक्‍सर हाथ में हाथ डाले नजर आ ही जाते हैं. अपने बेटे की इस पसंद को नीतू और ऋषि कपूर ने कई तस्‍वीरें शेयर कर जगजाहिर कर ही दिया है. तो वहीं महेश भट्ट को भी इस बढ़ती नजदीकी से कुछ गुरेज नहीं है. यानी आलिया और रणबीर का कनेक्‍शन उनके परिवार को भी खासा पसंद है. लेकिन जहां आज यह जोड़ी साथ है, एक समय था जब इन दोनों की बहनों की आपस में बिलकुल नहीं बनती थी और उन्‍होंने मीडिया के सामने भी अपना गुस्‍सा जाहिर कर दिया था. 

हम बात कर रहे हैं रणबीर कपूर की चचेरी बहन करिश्‍मा कपूर (Karisma Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की बड़ी (सौतेली) बहन पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) की. यह दोनों ही एक्‍ट्रेस एक समय पर बॉलीवुड की बड़ी एक्‍ट्रेस रह चुकी हैं. दरअसल उस समय खबरें थीं कि पूजा ने करिश्‍मा कपूर के माता-पिता के बारे में कुछ कमेंट किया है. उस समय करिश्‍मा और करीना के माता-पिता बबीता और रणधीर कपूर ने अलग रहना शुरू कर दिया था.

karisma

ऐसे में करिश्‍मा ने पूजा के कमेंट पर अपनी नाराजगी जताते हुए उस समय एक मैगजीन को दिए अपने इंटरव्‍यू में कहा था, 'तुम बताओं मेरी क्‍या गलती है. ये पूजा भट्ट है, जिसने मेरे पैरंट्स के बारे में बुरा कहा और मैंने भी उसका मुंहतोड़ जवाब दिया क्‍योंकि उसका कोई अधिकार नहीं है कि वह मेरे पैरंट्स के बारे में कुछ भी कहे. मनीषा (कोइराला) ने मुझे बिना किसी कारण से मिक्‍सड-अप किड कहा और मैंने उसे भी ठीक से सुना दिया.' 

Alia Bhatt, Ranbir Kapoor, Bachchans spotted at Ganesh Chaturthi Ambani Party

हालांकि यह बात अब काफी पुरानी हो चुकी है. दोनों परिवारों में अब काफी एकता है और अगर रणबीर और आलिया का प्‍यार परवान चढ़ता है तो शायद बन यह दोनों बहनें रिश्‍तेदार भी बन जाएं. बता दें कि आलिया इन दिनों अपने पिता के साथ फिल्‍म 'सड़क 2' की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं.

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें