सलमान खान ने 'दबंग 3' से काटा मलाइका अरोड़ा का पत्ता! तो ऐसे दिया जवाब

सलमान खान की ओर से अप्रोच न किए जाने पर मलाइका ने करारा जवाब दिया है. उन्होंने कहा,- मैंने वही किया है, जो मैं करना चाहती थी.

सलमान खान ने 'दबंग 3' से काटा मलाइका अरोड़ा का पत्ता! तो ऐसे दिया जवाब
मुंबई में एक इवेंट के दौरान मलाइका ने कहा, 'मैंने उन्हीं आइटम नंबर्स में काम किया है, जो मुझे अच्छे लगे हैं'

मुंबई: सलमान खान (Salman khan) स्टारर 'दबंग 3' (Dabangg 3) इसी साल अप्रैल में रिलीज के लिए जल्द ही तैयार होने वाली है. फिल्म के दोनों पार्ट की तरह इस बार भी सलमान खान लीड रोल में नजर आने वाले हैं. इस बार फिल्म की खास बात ये है कि फिल्म के दो पार्ट्स में आइटम नंबर कर चुकी मलाइका अरोड़ा नजर नहीं आएंगी. रिपोर्ट्स की मानें तो आइटम नंबर के लिए सलमान खान ने मलाइका को अप्रोच ना करने का फैसला किया है. इसकी वजह भाई अरबाज से उनका तलाक और फिर अर्जुन कपूर से उनकी नजदीकियां बताई जा रही हैं.

मलाइका ने दिया करार जवाब
सलमान खान की ओर से अप्रोच न किए जाने पर मलाइका ने करारा जवाब दिया है. उन्होंने कहा,- मैंने वही किया है, जो मैं करना चाहती थी. रिपोर्ट्स की मानें तो एक इवेंट के दौरान मलाइका अरोड़ा ने कहा, "मेरा मानना है कि आइटम नंबर कोई टैग नहीं है. मैं बॉलीवुड ऐसे कई डांस नंबर्स दे चुकी हूं. लेकिन ऐसा कभी नहीं लगा कि मुझे लेकर लोगों को कोई धारणा बन गई है. मैं जो करना चाहता थी, मैंने वही हमेशा किया है."

गाने से पहले कहानी को समझा-मलाइका
मीडिया से रूबरू होते हुए मलाइका ने कहा कि उन्होंने किसी भी गाने को चुनने से पहले पूरी कहानी को समझा है. सलमान को जवाब देते हुए मलाइका ने कहा, लेकिन अगर आइटम नंबर करने से पहले किसी के मन में यह ख्याल आए कि उसे लेकर लोग धारणा बना लेंगे तो बेहतर है कि आप उस प्रोजेक्ट को ही छोड़ दो. खासकर अपनी बात करूं तो मैंने उन्हीं आइटम नंबर्स में काम किया है, जो मुझे अच्छे लगे." यानि देखा जाए तो मलाइका साफ शब्दों में अपने एक्स देवर सलमान खान से कह रही हैं कि उन्होंने मुन्नी बदमान आइटम नंबर उनके अप्रोच नहीं बल्कि अपनी पंसद की वजह से किया था.