Zee Rozgar Samachar

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' ने तीसरे दिन ही किया 100 करोड़ का आंकड़ा पार, इतनी हुई कुल कमाई

फिल्म की जमकर आलोचना होने के बाद भी तीसरे दिन ही 100 करोड़ क्लब में जगह बनाई, लेकिन हर दिन हो रही दर्शकों की संख्या में बड़ी गिरावट 

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' ने तीसरे दिन ही किया 100 करोड़ का आंकड़ा पार, इतनी हुई कुल कमाई

नई दिल्ली: मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान और बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' भले ही रिलीज होने के बाद से ही आलोचनाओं का शिकार बन रही है. लेकिन कमाई के मामले में ये 'ठग' काफी आगे हैं. यह भी अपने आप में एक रिकॉर्ड ही है कि मात्र तीसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बाद ही फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है. तीसरे दिन की कमाई के बाद इस फिल्म की कुल कमाई 106 करोड़ रुपए हो गई है. 

बता दें कि बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के हिसाब से शनिवार को इस फिल्म ने 22.75 करोड़ रुपए की कमाई की है. जो शुक्रवार की कमाई से तकरीबन 7 करोड़ रुपए कम रही. वहीं फिल्म की पहले दिन की कमाई ने सबसे बड़ी ओपनिंग का रिकॉर्ड भी बनाया था. 


पहले दिन हुई थी बंपर कमाई, साभार: ट्विटर @taranadarsh

जो पिछली बिग ओपनिंग फिल्म 'संजू' 34.75 करोड़ से तकरीबन ढ़ेड़ गुना आगे रही. तरण आदर्श के मुताबिक 'संजू' के अलावा 'रेस 3' ने ओपनिंग कलेक्शन 29.17, 'गोल्ड' ने 25.25 और 'बागी 2' ने 25.10 करोड़ रुपए की कमाई की थी. इस हिसाब से साल की टॉप 5 में से कोई भी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के आसपास भी नजर नहीं आ रही. 

शाहरुख खान की 'हिरोइन' देखने पहुंची 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान', खाली हॉल देख रह गईं सन्न

हालांकि इस फिल्म ने अपने डिजिटल राइट्स से भी तगड़ी रकम वसूल की है. जिसके कारण इसके नाम यह रिकॉर्ड भी दर्ज हो गया है कि यह अब तक की सबसे कीमती डिजिटल राइट्स वाली फिल्म है. आमिर और अमिताभ की इस फिल्म के सैटेलाइट और डिजिटल राइट्स फिल्म रिलीजिंग से पहले ही 150 करोड़ रुपये में बेचे जा चुके हैं. इससे पहले इस रिकॉर्ड की बात की जाए तो सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' के राइट्स 130 करोड़ रुपये में बिके थे. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.