close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Video: सुरैया बनीं कैटरीना कैफ की खूबसूरती के दीवाने हुए 'ठग' आमिर खान

कैटरीना कैफ इस फिल्‍म में सुरैया जान के किरदार में नजर आने वाली हैं. ब्रिटिश इंडिया के दौर में बनाई गई इस फिल्‍म में कैटरीना उस समय की सबसे खूबसूरत लेडी हैं, जिन्‍हें देखकर अंग्रेज भी दीवाने हो रहे हैं.

Video: सुरैया बनीं कैटरीना कैफ की खूबसूरती के दीवाने हुए 'ठग' आमिर खान

नई दिल्‍ली: आमिर खान और कैटरीना कैफ एक बार फिर फिल्‍म 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' में साथ नजर आने वाले हैं. धूम में आमिर खान जहां कैटरीना को डांस करता देखते ही रह गए थे, वहीं इस बार आमिर, कैटरीना की खूबसूरती के पीछे दीवाने बने नजर आ रहे हैं. फिल्‍म 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' का नया गाना 'सुरैया' जल्‍द ही रिलीज होने जा रहा है. इस गाने का टीजर कुछ देर पहले ही रिलीज किया गया है. गाने के टीजर में आमिर खान, सुरैया बनीं कैटरीना के आगे-पीछे नाचते दिख रहे हैं.

गाने के टीजर में दिखाया गया है कि ब्रिटिश इंडिया के दौर में बनाई गई इस फिल्‍म में कैटरीना उस समय की सबसे खूबसूरत लेडी हैं, जिन्‍हें देखकर अंग्रेज भी दीवाने हो रहे हैं. इस गाने को कॉरियोग्राफ किया है प्रभूदेवा ने, जो अक्‍सर अपनी कोरियोग्राफी से कुछ अलग हटकर कर देते हैं. गाने में आमिर, ब्रिटिश अधिकारी के अंदाज में दिख रहे हैं. आप भी देखें इस गाने का यह मजेदार टीजर.

कैटरीना कैफ इस फिल्‍म में सुरैया जान के किरदार में नजररर आने वाली हैं. बता दें कि यह फिल्म 1839 के एक उपन्यास 'कंफेशंस ऑफ ए ठग' पर आधारित है. फिल्म को माल्टा व राजस्थान के रमणीय जगहों पर फिल्माया गया है. फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' को डिजिटल रूप में आईमैक्स फॉर्मेट में बनाया गया है. यह इस फॉर्मेट में पांचवीं भारतीय फिल्म है. इससे पहले 'धूम 3', 'बैंग बैंग', 'बाहुबली 2' व 'पद्मावत' को आईमैक्स फॉर्मेट का रूप दिया गया. यह फिम 8 नवंबर को रिलीज हो रही है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें