close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Video: रणबीर कपूर की पार्टी के Viral फोटो पर बोले बिग बी, 'मैं और कैटरीना नाराज हैं, हमें नहीं बुलाया'

करण जौहर ने गुरुवार को अपने इंस्‍टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है, जिसमें रणबीर कपूर के साथ आमिर खान, दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह और शाहरुख खान नजर आ रहे हैं.

Video: रणबीर कपूर की पार्टी के Viral फोटो पर बोले बिग बी, 'मैं और कैटरीना नाराज हैं, हमें नहीं बुलाया'
कैटरीना-आमिर खान फोटो साभार : Yogen Shah

नई दिल्‍ली: चाहे 'कौन बनेगा करोड़पति' का सेट हो या फिर कोई इवेंट, अमिताभ बच्‍चन अक्‍सर मीडिया में काफी हल्‍के-फुल्‍के मूड में नजर आते हैं. आलम यह है कि अपने अंदाज से अमिताभ कभी-कभी काफी विवादित सवालों को भी हंसी में टाल देते हैं. गुरुवार को जब उनकी आने वाली फिल्‍म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' का ट्रेलर रिलीज हुआ, तो इस मौके पर भी कुछ ऐसा ही सवाल आया, जिसे अमिताभ बच्‍चन ने अपने जबरदस्‍त सेंस ऑफ ह्यूमर से दिलचस्‍प बना दिया.

दरअसल बुधवार को देर रात करण जौहर ने अपने इंस्‍टाग्राम पर एक ऐसा फोटो शेयर किया है, जिसमें बॉलीवुड के कई स्‍टार्स एक साथ नजर आ रहे हैं. इस एक फोटो में शाहरुख खान, आमिर खान, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और खुद करण जौहर नजर आ रहे हैं. इसी फोटो पर आमिर खान से इस फिल्‍म के ट्रेलर रिलीज के मौके पर आमिर खान से पूछा गया कि आप इस फोटो में नजर आ रहे हैं, लेकिन इस गैदरिंग में अमिताभ बच्‍चन क्‍यों नजर नहीं आए.

दीपिका के गले में रणबीर और शाहरुख की गोद में आलिया, वायरल हो गया यह मल्‍टीस्‍टारर फोटो

बता दें कि यह पार्टी रणबीर कपूर के घर रखी गई थी, जहां ये सभी सितारे नजर आए. इस स्‍टेज पर कैटरीना कैफ भी बैठी थीं और कैटरीना और रणबीर के ब्रेकअप के बाद यह दोनों एक-दूसरे से दूरी बनाए हुए हैं. ऐसे में आमिर इस सवाल के जवाब में कुछ कहते कि अमिताभ बच्‍चन ने कहा, 'आपने यह सबसे जरूरी सवाल पूछा है... और मैं आपको बता दूं कि कैटरीना भी इस विरोध में मेरे साथ हैं. हम दोनों इस बात से बेहद आहत हैं कि हमें इस पार्टी में क्‍यों नहीं बुलाया गया. और आमिर, हम इस बात को आपके खिलाफ दिल में लेकर रखेंगे..'

बिग बी का इतना कहना था कि हर कोई जोर-जोर से हंसने लगा. आप भी देखिए किसी अंदाज में बोले अमिताभ बच्‍चन.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Big B @karanjohar @katrinakaif @_aamirkhan @amitabhbachchan . . . #instabolly #bollywood

A post shared by Bollywood Entertainment (@lnstabolly) on

आमिर खान बोले, 'लकी हूं बिग बी के साथ काम किया'
फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में अमिताभ बच्चन और आमिर खान पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे. ट्रेलर लॉन्च के मौके पर आमिर ने बताया कि 1994 में दोनों को इंदर कुमार की फिल्म रिश्ता ऑफर की गई थी लेकिन वह फिल्म बन नहीं पाई. आमिर ने कहा कि अमिताभ बच्चन के साथ काम करके उनका 30 साल का सपना पूरा हो गया. आमिर कहते है, "यह मेरे लिए सपना रहा है कि मैं अमित जी के साथ काम करूं. 30 साल हो गए, बड़ा बुरा लगता था कि उनके साथ काम नहीं किया. आज उनके साथ स्टेज पर बैठा हूं बड़ा अच्छा लग रहा है. कैटरीना और सना के साथ काम करके भी बहुत मजा आया.''

thugs of hindostan

बता दें कि आज मुंबई में 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' का ट्रेलर लांच किया गया और इस ट्रेलर में बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन सब पर भारी पड़ते दिखे. अमिताभ बच्चन लंबे वक्त के बाद इस फिल्‍म में एक्शन करते और दो-दो तलवारों से तलवारबाजी करते नजर आ रहे हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें