close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' का बना जमकर मजाक, ऐसे-ऐसे विडियोज हो रहे हैं शेयर

आमिर खान, अमिताभ बच्चन की लंबे समय से इंतजार कराने वाली फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' जब पर्दे पर आई तो दर्शकों ने ऐसी प्रतिक्रिया जाहिर की जिसे देखकर आप भी हंसी रोक नहीं पाएंगे...

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' का बना जमकर मजाक, ऐसे-ऐसे विडियोज हो रहे हैं शेयर

नई दिल्ली: कई साल से खबरें आ रही थी कि एक फिल्म है जिसमें आजादी के पहले के भारत के ठगों की कहानी को बेस बनाया गया है, आमिर खान इसके लिए जमकर रिसर्च और अपनी आदत अनुसार बेतहाशा तैयारी में लगे थे. फिर फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ तो तीन दिन तक टॉप ट्रेडिंग में शामिल रहा, 200 करोड़ की लागत से बनी यह हिंदी की सबसे महंगी फिल्म होने का दावा भी कर रही थी.

लेकिन जब फिल्म पर्दे पर आई तो इंटरनेट पर चारों और से ठहाके गूंज उठे. जी हां हम बात कर रहे हैं गुरुवार को रिलीज हुई फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की, जो कॉमेडी फिल्म तो नहीं है लेकिन लोगों को जमकर हंसाने में कामयाब है. आइए देखते हैं इसे लेकर निराश हुए दर्शक किस तरह अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं...

 

अमिताभ बच्चन भी घेरे में 
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इन वीडियो, जोक्स और मीम्स में सिर्फ मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ही निशाने पर नहीं हैं बल्कि बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को भी नहीं बख्शा जा रहा. कैटरीना कैफ पर भी कई सारे वीडियो और मीम वायरल हो रहे हैं. 

 

 

फिल्म ने की जमकर कमाई 
मजाक कितना भी उढ़ रहा हो लेकिन इस बात को नहीं नकारा जा सकता कि यह इस साल की अब तक की सबसे ज्यादा ओपनिंग कलेक्शन वाली फिल्म है, 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' ने पहले ही दिन ही 52.25 करोड़ की बंपर कमाई के साथ नया कीर्तिमान रचा है. 

 

जो पिछली बिग ओपनिंग फिल्म 'संजू' 34.75 करोड़ से तकरीबन ढ़ेड़ गुना आगे है. जबकि अभी तीन दिन का लंबा वीकेंड बाकी है.

 

 

तो अनुमान लगाया जा सकता है 200 करोड़ की लागत से बनी यह सबसे महंगी हिंदी फिल्म शायद 3 दिन में ही सिनेमाहॉल से अपनी लागत निकालने के लिए तैयार है. लेकिन इस बात को भी नकारा नहीं जा सकता कि तमाम आंकड़ों और रिकॉर्डस के बाद भी यह फिल्म पब्लिक को रिझाने में सफल नहीं हो सकी है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें