close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान': Google Map पर अब आमिर खान 'फिरंगी मल्‍लाह' बन दिखाएंगे रास्‍ता

 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' इंडियन सिनेमा की पहली फिल्‍म होगी जो 17 आईएमएएक्‍स स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज होगी. यह फिल्‍म देशभर में 5000 से ज्‍यादा स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज होने जा रही है.

'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान': Google Map पर अब आमिर खान 'फिरंगी मल्‍लाह' बन दिखाएंगे रास्‍ता

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड में फिल्‍म के प्रमोशन के लिए मेकर्स काफी नए-नए तरीके अपनाते हैं. पिछले कुछ समय से ट्विटर पर अकाउंट पर अपने असली नाम की जगह अपनी फिल्‍म के किरदार का नाम रखने जैसा प्रमोशन स्‍टाइल कई सितारे अपनाते दिख रहे हैं. लेकिन यश राज फिल्‍म्‍स एक कदम आगे जाते हुए अब अपनी आने वाली फिल्‍म के किरदार को सीधे गूगल मैप पर ले आए हैं. जी हां, फिल्‍म 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' के आमिर खान अब फिरंगी मल्‍लाह वाले किरदार में गूगल पर रास्‍ता दिखाते नजर आएंगे. यानी अब गूगल मैप पर नेविगेशन ऑप्‍शन में आपको आमिर खान का यह नया किरदार रास्‍ता दिखाता नजर आएगा.

जब बात प्रमोशन की आती है तो यश राज फिल्‍म्‍स प्रोडक्‍शन इसमें काफी नए-नए तरीके अपना रहा है. 'सुई-धागा' के प्रमोशन के लिए उसका लोगों देशभर के कारीगरों से बनावाने की पहल के बाद अब यश राज फिल्‍म्‍स अपनी आने वाली फिल्‍म 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान के प्रमोशन के लिए नया तरीका अपना रहा है. गूगल मैप पर गुरुवार से ही फिरंगी मल्‍लाह का किरदार राहगीरों को रास्‍ता दिखाता नजर आ रहा है. सोशल मीडिया पर कई लोग अपने पालतू गधे पर बैठ कर लोगों को रास्‍ता दिखाते फिरंगी मल्‍लाह का यह अंदाज शेयर भी कर रहे हैं.

बजट के मामले में तो यह फिल्‍म पहले से ही काफी सुर्खियां बटौर रही है, साथ ही बॉलीवुड में यह पहला मौका है, जब आमिर खान और अमिताभ बच्‍चन पहली बार स्‍क्रीन पर साथ नजर आएंगे. यश राज फिल्‍म्‍स इस फिल्‍म को काफी बड़े स्‍तर पर रिलीज करने की तैयारी कर रहा है.

आ गया 'Thugs Of Hindostan' का Trailer, आमिर हैं दिलचस्‍प पर अमिताभ बच्‍चन पड़ रहे हैं सब पर भारी

बता दें कि 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' इंडियन सिनेमा की पहली फिल्‍म होगी जो 17 आईएमएएक्‍स स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज होगी. आईएमएएक्‍स स्‍क्रीन्‍स के लिए इस फिल्‍म की एडवांस बुकिंग आज (2 नवंबर) से शुरू होगी, जबकि बाकी सिनेमाघरों के लिए इस फिल्‍म की एडवांस बुकिंग 3 नवंबर से शुरू हो रही है. यह फिल्‍म 8 नवंबर यानी गुरुवार को रिलीज हो रही है. यानी दिवाली जैसे छुट्टियों के दिनों के साथ ही इस फिल्‍म को 4 दिन के लंबे वीकेंड का भी फायदा मिलेगा.

Video: सुरैया बनीं कैटरीना कैफ की खूबसूरती के दीवाने हुए 'ठग' आमिर खान

रिलीज की बात करें तो 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' देशभर में 5000 से ज्‍यादा स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज होने जा रही है. यश राज बैनर की यह फिल्‍म हिंदी के साथ ही तमिल और तेलगु भाषा में भी रिलीज होगी. अब देखना है कि 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' क्‍या आमिर खान की पिछली ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म 'दंगल' का कमाई के मामले में रिकॉर्ड तोड़ पाएंगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें