टाइगर श्रॉफ की 'Baaghi 3' का BOX OFFICE कलेक्शन जानेंगे तो उछल पड़ेंगे
Advertisement

टाइगर श्रॉफ की 'Baaghi 3' का BOX OFFICE कलेक्शन जानेंगे तो उछल पड़ेंगे

वीकेंड के बाद भी यह एक्शन फिल्म वर्किंग डेज पर भी शानदार प्रदर्शन कर रही हैं. इसे देखते हुए यह कहना गलत न होगा कि फिल्म दूसरे हफ्ते से पहले ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू लेगी.

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्‍ली: हिंदी सिनेमा के धांसू एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff), श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) की फिल्म 'बागी 3 (Baaghi 3)' हर दिन अपने कलेक्शन से लोगों को चौंका रही है. वीकेंड के बाद भी यह एक्शन फिल्म वर्किंग डेज पर भी शानदार प्रदर्शन कर रही हैं. इसे देखते हुए यह कहना गलत न होगा कि फिल्म दूसरे हफ्ते से पहले ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू लेगी.

ट्रेड विशेषज्ञ तरण आदर्श के मुताबिक- फिल्म को होली की छुट्टी का भी फायदा मिला. फिल्म सिंगल स्क्रीन्स और मल्टीप्लेक्स दोनों पर अच्छा बिजनेस कर रही है. होली के दिन फिल्म ने 4.05 करोड़ का कलेक्शन किया. बुधवार को कलेक्शन थोड़ा गिरा, लेकिन वर्किंग डे के हिसाब से यह काफी सही है. बुधवार को फिल्म ने 8.03 करोड़ का कलेक्शन किया. फिल्म का टोटल कलेक्शन 84.97 करोड़ हो चुका है. शुक्रवार को 17.50 करोड़, शनिवार को 16.03 करोड़, रविवार 20.30 करोड़, सोमवार 9.06 करोड़, मंगलवार 14.05 करोड़, बुधवार 8.03 करोड़ का बिजनेस किया.

वैसे ये हफ्ता 'बागी-3' के लिए आसान नहीं रहने वाला. इस शुक्रवार को इरफान खान और राधिका मदान की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' रिलीज होने वाली है. इसे होमी अदजानिया ने डायरेक्ट किया है. यह फिल्म 'हिन्दी मीडियम' की तरह ही हिट हो सकती है, जैसा कि उम्मीद जताई जा रही है. 

'बागी 3' में टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर, रितेश देशमुख मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. वहीं इनके अलावा फिल्म के ट्रेलर में अंकिता लोखंडे, विजय वर्मा, जयदीप अहलावत, जमीर खोरी और दानिश भट्ट ने भी अहम भूमिकाएं निभाई हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news