Tiger Shroff की फैन ने किया शादी के लिए प्रपोज, एक्टर ने जवाब से जीत लिया दिल
Advertisement

Tiger Shroff की फैन ने किया शादी के लिए प्रपोज, एक्टर ने जवाब से जीत लिया दिल

बॉलीवुड के एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की एक फैन ने उन्हें खुल्लम-खुल्ला शादी के प्रपोज कर दिया है.  

Tiger Shroff की फैन ने किया शादी के लिए प्रपोज, एक्टर ने जवाब से जीत लिया दिल

नई दिल्ली: बॉलीवुड के एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) आज नई पीढ़ी के लिए मिसाल बने हुए हैं, क्योंकि वह भले ही एक फिल्मी परिवार से तालुल्क रखते हैं लेकिन उन्होंने बॉलीवुड में अपना करियर अपनी कड़ी मेहनत और लगन से बनाया है. उनकी इसी बात पर लोग हमेशा फिदा रहते हैं.  अब टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फैन फॉलोइंग करोड़ों में है. देश ही नहीं विदेश में भी उनके फैंस मौजूद हैं. अब ऐसी ही एक विदेश में रहने वाली फैन ने टाइगर शॉफ (Tiger Shroff) को खुल्लम-खुल्ला शादी के प्रपोज कर दिया है.  

बॉलीवुड सिनेमा में भले ही टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) जबरदस्त एक्शन करते हुए और बिंदास रोल में नजर आते हैं, लेकिन रियल लाइफ में वह काफी शर्मीले इंसान हैं. हाल ही में टाइगर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक Ask Me Anything Session रखा. जिसमें कई फैंस ने उनसे अपने दिल की बात कही और सवाल भी पूछे. लेकिन इनमें से एक फैन ने  मौके का फायदा उठाते हुए यूके की एक फैन ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज कर दिया.

fallback

दरअसल  Ask Me Anything Session के बीच यूके की एक फैन ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज कर दिया.टाइगर की इस फैन ने लिखा कि, 'यूके आ जाओ और मुझसे शादी कर लो.' फैन के इस प्रपोजल पर टाइगर ने बड़े ही प्यारे अंदाज में जवाब दिया है. उनके इस जवाब की अब जमकर तारीफ हो रही है. टाइगर ने लिखा है, 'शायद कुछ सालों बाद, जब मैं आपको सपोर्ट कर पाऊंगा. तब तक बहुत ज्यादा कमाना और सीखना है मुझे.'

आपको बता दें कि टाइगर श्रॉफ आए दिन अपने फिटनेस वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. उनके ये वीडियोज काफी पसंद किए जाते हैं. 

VIDEO

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news