टाइगर श्राफ ने बीच किनारे किया 'उर्वशी' गाने पर जबरदस्त डांस, वायरल हुआ Video
Advertisement

टाइगर श्राफ ने बीच किनारे किया 'उर्वशी' गाने पर जबरदस्त डांस, वायरल हुआ Video

टाइगर का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : बॉलीवुड के फेमस स्टार किड्स की बात की जाए तो टाइगर श्राफ का नाम आज के न्यूकमर्स में सबसे से ऊपर है. टाइगर की मेहनत उनकी फिल्मों में साफ नजर आती है, इसके बलावा टाइगर अपने बेहतरीन डांस के लिए भी खबरों में बने रहते हैं. टाइगर का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. शाहिद कपूर की अपकमिंग फिल्म 'कबीर सिंह' का सॉन्ग 'उर्वशी' काफी पसंद किया गया था. इसी गाने पर डांस करके टाइगर चर्चा में हैं. 

टाइगर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने इस डांस वीडियो को शेयर किया है. टाइगर के इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 6 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो में टाइगर का डांस और उनका शर्टलेस लुक फैंस को खूब पसंद आ रहा है. 

'बागी 3' में टाइगर के साथ नहीं होंगी दिशा पटानी! पहला पोस्टर रिलीज

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Hope you guys are #takingiteasy this holiday!

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

इससे पहले टाइगर ने नोरा फतेही के न्यू सॉन्ग 'दिलबर-दिलबर' पर भी एक डांस वीडियो बनाया था. इस वीडियो को भी फैंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

barrr #choreoby my main man @piyush_bhagat @swainvikram @shaziasamji

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

टाइगर श्राफ की फिल्म 'बागी 2' की बेशुमार सफलता के बाद अब जल्द ही 'बागी 3' की शूटिंग शुरू होने जा रही है. लेकिन उनके साथ दिशा पटानी होंगी या कोई एक्ट्रेस इस बात की अब तक कोई जानकारी नहीं दी गई है. कुछ दिन पहले ही फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया गया है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आर्दश ने यह पोस्टर शेयर करके फिल्म के बारे में जानकारी दी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

And round 3 is on! #SajidNadiadwala's #Baaghi3 will be out on 6th March 2020. This one’s for you guys. @khan_ahmedasas @foxstarhindi @nadiadwalagrandson @wardakhannadiadwala

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

जानकारी के अनुसार फिल्म की लगभग सारी तैयारियां हो चुकी हैं. लेकिन अब तक एक्ट्रेस के नाम का खुलासा नहीं किया गया. बता दें कि 'बागी 2' की एक्ट्रेस दिशा पटानी और टाइगर की जोड़ी को लोगों का काफी प्यार मिला था. लेकिन अब इस फिल्म में किस एक्ट्रेस को लिया जाएगा यह तय नहीं है. यह भी हो सकता है कि डायरेक्टर की तरह एक्ट्रेस भी रिपीट की जाए. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news