BOX OFFICE पर टाइगर श्रॉफ की 'बागी 3' ने मचाया तहलका, 'तानाजी' को भी दी मात
Advertisement

BOX OFFICE पर टाइगर श्रॉफ की 'बागी 3' ने मचाया तहलका, 'तानाजी' को भी दी मात

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff), रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'बागी 3 (Baaghi 3)' ने दूसरे दिन भी जबरदस्त कमाई की है...

BOX OFFICE पर टाइगर श्रॉफ की 'बागी 3' ने मचाया तहलका, 'तानाजी' को भी दी मात

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff), श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) की फिल्म 'बागी 3 (Baaghi 3)' शुक्रवार को रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर छा गई है. फिल्म ने पहले दिन धांसू ओपनिंग से अपना खाता खोला. दूसरे दिन भी फिल्म की कमाई जबरदस्त रही है. इतना ही नहीं रिलीज के तुरंत बाद यह फिल्म इस साल की सबसे बड़ी फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर (Tanhaji The Unsung Warrior)' को भी मात दे चुकी है. 

  1. पहले दिन BO पर दी तानाजी को मात
  2. दूसरे दिन कमा डाले इतने करोड़
  3. अब ये है वीकेंड का अनुमान
  4.  

फिल्म के कलेक्शन के आंकड़े बता रहे हैं कि टाइगर श्रॉफ की इस फिल्म का उनके फैंस को कितनी बेसब्री से इंतजार था. बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम के अनुसार फिल्म ने जहां पहले दिन 17.50 करोड़ से अपना खाता खोला वहीं दूसरे दिन 'बागी 3 (Baaghi 3)' ने 15.5 से 16 करोड़ रुपये की तक की कमाई की. 

अब दोनों दिन की कमाई को देखें तो टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म ने दो दिनों में 33 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. वहीं अब ट्रेड पंडितों का कहना है कि फिल्म पहले वीकेंड में 50 करोड़ रुपये की कमाई कर लेगी. क्योंकि फिल्म फेस्टिव मूड में रिलीज हुई है जिसका फायदा इसे भरपूर मिलने वाला है. 

वहीं ट्रेड एनालिस्ट तरण आर्दश के अनुसार यह फिल्म इस साल 2020 की सबसे ज्यादा बड़ी ओपनिंग हासिल करने वाली फिल्म बन चुकी है. अगर हम इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग की लिस्ट पर नजर डालें तो फिल्म 'बागी 3 (Baaghi 3)' ने पहले दिन 17.50 करोड़ रुपए कमाए हैं. वहीं 'तानाजी' 15.10 करोड़, 'लव आज कल' ने 12.40 करोड़, 'स्ट्रीट डांसर 3डी' ने 10.26 करोड़ और 'शुभ मंगल सावधान' ने 9.55 करोड़ की ओपनिंग हासिल की है. 

बता दें कि इस फ्रैंचाइजी की पहली फिल्म 'बागी' साल 2016 में आई थी. इस फिल्म में भी टाइगर और श्रद्धा लीड रोल में थे. बागी की दोनों ही सीरीज एक्शन से भरपूर थी. इसलिए बागी की तीसरी सीरीज से दर्शकों की उम्मीदें भी तीन गुना ज्यादा थीं. 'बागी 2' ने लगभग 200 करोड़ की बंपर कमाई की थी. वहीं, 'बागी' ने 150 करोड़ की कमाई करके बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू कायम किया था. यही वजह है कि 'बागी 3' से भी दर्शकों को काफी उम्मीदें हैं. 

'बागी 3' में टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर, रितेश देशमुख मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. वहीं इनके अलावा फिल्म के ट्रेलर में अंकिता लोखंडे, विजय वर्मा, जयदीप अहलावत, जमीर खोरी और दानिश भट्ट ने भी अहम भूमिकाएं निभाई हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news