बिकिनी में कहर ढा रहीं Tiger Shroff की बहन Krishna Shroff, फोटो देख छूट जाएंगे पसीने

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के बॉलीवुड एक्टर हैं और उनकी बहन एक्ट्रेस ना होते हुए भी कम फेमस नहीं हैं. कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ बिकिनी फोटोज शेयर की हैं जिसे देख फैंस उनके दीवाने हुए जा रहे हैं. 

बिकिनी में कहर ढा रहीं Tiger Shroff की बहन Krishna Shroff, फोटो देख छूट जाएंगे पसीने
फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) सोशल मीडिया पर अपनी फिटनेस का सबूत देते रहते हैं, लेकिन उनकी बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) भी किसी से कम नहीं. कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) भले ही एक्टिंग की दुनिया से दूर हों लेकिन हॉटनेस के मामले में वो बॉलीवुड की हीरोइनों को कड़ी टक्कर देती हैं. एक बार फिर लोगों का दिल धड़काने आ गई हैं कृष्णा. 

बिकिनी में ढाया कहर

कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है और वो अक्सर हॉट और बोल्ड अंदाज से हर किसी को अपना दीवाना बना देती हैं. ऐसे में एक बार फिर कृष्णा (Krishna Shroff) अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर चर्चा में हैं. इस बार उन्होंने अपनी बिकिनी फोटो शेयर कहर ढा रखा है. 

 

 

टैटू ने बढ़ाई रौनक

कृष्णा (Krishna Shroff) ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनकी बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है. इन तस्वीरों में कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) मैरून और ब्लैक कलर की बिकिनी में पोज देती नजर आ रही हैं, उनकी बॉडी पर बने टैटू उनके लुक को और शानदार बना रहे हैं. इन तस्वीरों को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. 

शेयर करती रहती हैं फोटोज और वीडियोज

बता दें कि इससे पहले हाल ही में कृष्णा (Krishna Shroff) ने अपने कुछ फोटोज और वीडियोज भी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किए थे. अपने एक फोटो के कैप्शन में कृष्णा ने लिखा था- 'ऊप्स, लगता है मैं अपने आप को कुछ ज्यादा ही फील करने लगी हूं'. वहीं एक वीडियो में कृष्णा साइक्लिंग करती दिखीं तो वहीं दूसरे में वॉकिंग करती हुई दिख रही हैं.

यह भी पढ़ें- 'फैमिली मैन' का इंतजार हुआ खत्म, अगले महीने इस तारीख को रिलीज होगी वेब सीरीज

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.