close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

टाइगर श्राफ की 'बागी 2' विवादों में फंसी, धुंआधार कमाई पर केस का फंदा

बॉक्‍स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई कर रही फिल्‍म 'बागी 2' रिलीज के बाद कंट्रोवर्सी में फंसने वाली है. कश्मीर के शख्स फारुक अहमद डार ने मेकर्स के खिलाफ मानहानि का केस करने का फैसला किया है.

टाइगर श्राफ की 'बागी 2' विवादों में फंसी, धुंआधार कमाई पर केस का फंदा
टाइगर श्राफ (फोटो साभार: इंस्‍टाग्राम)

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड एक्‍टर टाइगर श्राफ इन दिनों लगातार खबरों में बने हुए हैं. 30 मार्च को रिलीज हुई टाइगर श्राफ की फिल्‍म ने दूसरे हफ्ते भी अपना कब्‍जा बॉक्‍स ऑफिस पर बनाया हुआ है. आ रही रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्‍म ने 150 करोड़ क्‍लब में एंट्री कर ली है. रिलीज के पहले ही दिन 25 करोड़ की कमाई करने वाली इस फिल्‍म को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. इसी बीच साल की हिट फिल्‍मों में से एक रही टाइगर की ये मूवी विवाद में फंसती नजर आ रही है. फिल्‍म में दिखाए गए सीन जिसमें कुछ समय पहले कश्‍मीर में हुई पत्‍थरबाजी के बाद एक आदमी को आर्मी जीप में बांधकर घुमाया गया था. 

एक वेबसाइट में छपी खबर के मुताबिक, कश्मीर के फारुक अहमद डार जिन्हें असल में आर्मी ने जीप के आगे बांधा था ने मेकर्स के खिलाफ मानहानि का केस करने का फैसला लिया है. बता दें कि फारुक को आर्मी ने कश्मीर के बडगाम जिले में पिछले साल अपनी जीप के आगे बांधकर घुमाया था. सेना ने फारुक पर पत्थरबाजी करने का आरोप लगाया था. इस खबर के आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर फोटोज तेजी से वायरल हुई थीं. 

कश्‍मीर के इस शख्‍स ने अपने ऊपर लगे पत्‍थरबाजी के आरोप को सिरे से खारिज कर दिया है. फारुख का कहना है कि मैं मेकर्स के खिलाफ मानहानि का केस करुंगा. फारुख का कहना है कि इस घटना के बाद उनकी जिंदगी तबाह हो गई. 

टाइगर श्राफ का बॉक्‍स ऑफिस पर कब्‍जा, 'बागी 2' की कमाई 150 करोड़ के करीब

बता दें कि आर्मी के इस वाकए की सोशल मीडिया पर काफी निंदा की गई थी. फिल्‍म में दिखाए गए इस सीन की फैंस ने जमकर तारीफ की है. वहीं फिल्‍म दीपिका पादुकोण की 'पद्मावत' का फर्स्‍ट डे कलेक्‍शन का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. टाइगर की ये फिल्‍म साल 2018 की दूसरी सबसे बड़ी वीकेंड ओपनर फिल्‍म बन गई है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें